1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fir on center superintendent in patna news today fir in mts exam bihar scholar latest news skt

Bihar News: दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे स्कॉलर को सेंटर पर जमकर पीटा, सुपरिटेंडेंट समेत तीन पर केस दर्ज

एमटीएस की परीक्षा में दूसरे के बदले एग्जाम देते एक स्कॉलर को पकड़ा गया. जिसके बाद सेंटर पर ही कर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी. स्कॉलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं पिटाइ करने के आरोप में केंद्र अधीक्षक समेत तीन पर केस दर्ज हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्कॉलर को सेंटर पर जमकर पीटा
स्कॉलर को सेंटर पर जमकर पीटा
prabhat khabar

एमटीएस की परीक्षा के दौरान पाटलिपुत्र के आइडी जेड फाइव डिजिटल सेंटर स्थित परीक्षा केंद्र पर स्कॉलर शशिकांत कुमार को पकड़ लिया गया. परीक्षा केंद्र के कर्मियों ने उसे एक कमरे में बंद कर जम कर पिटाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने शशिकांत को गिरफ्तार कर लिया है. यह नालंदा के बिहारशरीफ के खंदकपर का रहने वाला है. हालांकि शशिकांत ने पुलिस को परीक्षा केंद्र कर्मियों द्वारा मारपीट करने की जानकारी भी दी है. इसके बाद पुलिस ने उसकी इंज्यूरी की प्रक्रिया पूरी करायी और संबंधित केंद्र की अधीक्षक बरखा कुमारी समेत तीन लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया.

पकड़ा गया स्कॉलर शशिकांत नालंदा निवासी कुंदन कुमार के बदले में परीक्षा देने के लिए आया था. लेकिन उसकी हरकतों को देख कर उसके एडमिट कार्ड की जांच की गयी. फोटो का मिलान नहीं हो पाया और फिर उसे परीक्षा केंद्र कर्मियों ने पकड़ लिया. सूत्रों का कहना है कि पुलिस की पूछताछ में शशिकांत ने बताया है कि उसे परीक्षा में बैठने के लिए 10 हजार रुपये मिले थे. काम हो जाने के बाद एक लाख रुपये और मिलते.

पुलिस उसके बयान के आधार पर उन लोगों को तलाश रही है, जिन्होंने उसे परीक्षा में बैठने के लिए रकम दी थी. पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि शशिकांत ने मारपीट की शिकायत की है और उसके बयान पर भी केस दर्ज किया गया है. उसे दूसरे के बदले में परीक्षा देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ दर्ज केस में कुंदन को भी आरोपित बनाया गया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें