1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. explain what rjd did for corona affected tiger

तेजस्वी बतायें कोरोना प्रभावितों के लिए राजद ने क्या किया : टाइगर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पटना : भाजपा प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने कहा कि सरकार के राहत कार्यों पर उंगली उठाने वाले तेजस्वी यादव बतायें कि उन्होंने या उनकी पार्टी ने इस वैश्विक महामारी में क्या किया है. पीड़ित-प्रभावितों के लिए क्या कोई काम किया है. उन्होंने महागठबंधन की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राजद की तरफ से शामिल हुए तेजस्वी यादव के उठाये गये प्रवासी मजदूरों की उपेक्षा के मामले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें अपनी कथनी पर शर्म आनी चाहिए. 15 साल के राजद शासन में कितने कल-कारखाने लगे और उनमें कितने लोगों को रोजगार मिला.

प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जिस तरह गांधारी अपनी आंखों पर पट्टी बांध सत्य से विमुख थी. उसी तरह आज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को भी बिहार का विकास दिखायी नहीं दे रहा है. राजनीति में शुचिता के प्रतिक उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ बोलने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और बताना चाहिए कि अपने पति लालू प्रसाद यादव की कठपुतली मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने काम किया था.

उन्हें शपथ लेने तथा हस्ताक्षर करने भी नहीं आता था. उन्हें बताना चाहिए कि लालू प्रसाद किस अपराध में जेल में जलेबी खा रहे हैं. वंशवाद के प्रतिक उनके दोनों सुपुत्र अपनी भूमिका का निर्वहन करने में लगातार विफल रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष के रूप में तेजस्वी यादव बजट सत्र, चमकी बुखार, लू-गर्मी के समय, पटना के जलजमाव के समय के साथ आज कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में जनता के बीच रहने के बजाये हमेशा भाग खड़े हुये. ये दोनों खोटे सिक्के आखिर कब तक चलेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें