24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फर्जी है एग्जिट पोल, कांग्रेस जीतेगी सात सीटें: अखिलेश

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ अखिलेश प्रसाद सिंह ने एग्जिट पोल को गलत और भ्रामक बताया. उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस को सात सीटें मिल रही हैं.

संवाददाता,पटना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ अखिलेश प्रसाद सिंह ने एग्जिट पोल को गलत और भ्रामक बताया. उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस को सात सीटें मिल रही हैं. पटना साहिब और मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी एनडीए के साथ कांटे के टक्कर में है. इन दो लोकसभा क्षेत्रों पर 10-20 हजार से ही जीत-हार होगी. सदाकत आश्रम में सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि जिलों से मिल रही ग्राउंड रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों सत्ता से एग्जिट (विदा ) हो रहे हैं. उन्होंने बताया कि रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेताओं की दिल्ली में फीडबैक लेने के लिए बैठक बुलायी थी . इसमें साफ पता चल रहा है कि इंडिया गठबंधन को देश में 295 सीटें मिल रही हैं. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की और कहा कि व किसी भ्रमजाल में नहीं फंसे. मतगणना सेंटर पर अंतिम समय तक बने रहें. उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान गड़बड़ी की कोशिश को नाकाम करने के लिए हर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में वकील को रखा गया है. कार्यकर्ताओं को राज्य व जिला मुख्यालयों में उपस्थित रहने का निर्देश पटना. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने सभी कार्यकर्ताओं सो निर्देश दिया है कि वोटों की गिनती के समय घरों में बैठकर न्यूज चैनलों पर रिजल्ट नहीं देखना है. कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को जिला कांग्रेस के दफ्तरों और राज्यों के कांग्रेस मुख्यालय में सुबह से ही पहुंचने का निर्देश दिया गया है. एआइसीसी ने हर राज्य के प्रभारी को निर्देश दिया है कि वह कांग्रेस दफ्तरों में कार्यकर्ताओं के लिए पर्याप्त इंतजाम करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें