1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. delhi mundka fire three women missing from bihar in delhi fire latest update

Delhi Mundka Fire: दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास लगी आग में बिहार की तीन महिलाएं लापता

दिल्ली के पश्चिमी इलाके में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला इमारत में आग लगने से 27 लोगों की जलकर मौत हो गयी है. इस हादसे में बिहार की तीन महिलाएं भी लापता हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Mundka Fire: बिहार की तीन महिलाएं लापता
Delhi Mundka Fire: बिहार की तीन महिलाएं लापता
Twitter

Delhi Mundka Fire: दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार की शाम एक इमारत में भीषण आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई. वहीं 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है. ऐसा बताया जा रहा है की इस हादसे में बिहार की तीन महिलाएं भी लापता हो गई है.

कुल 27 शव बरामद

दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास आग लगने वाली तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत से अब तक कुल 27 शव बरामद किए गए एवं 100 से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया गया. देर रात काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

बिहार की महिला लापता

मीडिया रेपोर्ट्स के अनुसार गया जिले की रहने वाली गीता देवी की कोई खबर नहीं मिल पाई है वह तीन साल पहले पति की मौत के बाद से किराए के मकान में रहती थी. वहीं मुजफ्फरपुर की रहने वाली मधु अपनी बहन जूसी सिंह के साथ वहीं अपार्टमेंट में काम किया करती थी.

महिला ने फोन करके पति को दी जानकारी 

इसके अलावा सहरसा जिले की सोनी ने अपने पति मनोज को फोन करके हादसे की जानकारी देते हुए बचाने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद मनोज मौके पर पहुंचे लेकिन उन्हे वहां अपनी पत्नी नहीं मिली.

4.40 बजे आग लगने की मिली सूचना 

बता दें की दिल्ली के पश्चिमी इलाके में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पिलर संख्या 544 के पास 3 मंजिला व्यावसायिक इमारत में आग लगने से 27 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी है. दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार शाम 4.40 बजे उन्हें आग लगने की सूचना मिली.

30 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया

आग की सूचना मिलने के बाद 30 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. यहां इमारत में CCTV कैमरे और राउटर का निर्माण एवं पैकेजिंग का काम होता है. घटना के वक्त इमारत में 76-77 लोगों के काम करने की भी जानकारी मिली है.

कंपनी के मालिक को किया गया गिरफ्तार 

तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत में लगने की घटना के बाद पुलिस ने कंपनी के मालिक हरीश गोयल और वरुण गोयल को पहले हिरासत में लिया फिर गिरफ्तार कर लिया है. वरुण गोयल और सतीश गोयल को दिल्ली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें