27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केके पाठक के नहीं आने तक भू राजस्व का प्रभार दीपक सिंह को

ग्रामीण कार्य विभाग के अपर मुख्य सचिव (एसीएस) दीपक कुमार सिंह को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

संवाददाता, पटना ग्रामीण कार्य विभाग के अपर मुख्य सचिव (एसीएस) दीपक कुमार सिंह को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. बुधवार को इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है. फिलहाल, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव के पद लिए अधिसूचित केके पाठक उपार्जित छुट्टी पर चल रहे हैं. सामान्य प्रशासन की ओर से जारी अधिसूचना में कहा है कि श्री पाठक के छुट्टी से आने या अगले आदेश तक राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के कार्य दीपक कुमार सिंह देखेंगे. उल्लेखनीय है कि 13 जून को श्री पाठक का तबादला शिक्षा विभाग से राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के एसीएस पर किया गया था. केके पाठक का नेमप्लेट हटा : हाल में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में अपर मुख्य सचिव की जिम्मेदारी केके पाठक को दिये जाने की अधिसूचना जारी हुई थी. इसके बाद विभाग में अपर मुख्य सचिव के चैंबर के गेट पर केके पाठक का नया नेम प्लेट लग गया था. यह नेम प्लेट मंगलवार को हटा दिया गया. इसके साथ ही यह चर्चा शुरू हो गयी है कि नेम प्लेट केके पाठक ने स्वयं जिम्मेदार अधिकारी को फोन कर हटवाया है. इसके साथ ही दूसरी चर्चा भी शुरू हो गयी है जिसमें कहा जा रहा है कि केके पाठक राजस्व विभाग में नयी जिम्मेदारी को ग्रहण करेंगे या नहीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें