30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार की इस लड़की को दिल दे बैठे क्रिकेटर मुकेश कुमार, गोपालगंज में की सगाई, जानें कब करेंगे शादी

मुकेश कुमार और दिव्या सिंह ने सगाई की. छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह मुकेश कुमार सिंह की लाइफ पार्टनर बनेगी. आइपीएल सीजन-2023 के बाद दोनों शादी करेंगे.

आपीएल ऑक्शन में 5.50 करोड़ में बिके भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपनी लाइफ पार्टनर को चुन लिया है. गोपालगंज के एक होटल में मुकेश कुमार और दिव्या सिंह ने सगाई की. छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह मुकेश कुमार सिंह की लाइफ पार्टनर बनेगी. आइपीएल सीजन-2023 के बाद दोनों शादी करेंगे. रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में परिवार के सदस्य के साथ-साथ गोपालगंज की कई दिग्गज हस्तियां और उनके क्रिकेटर दोस्त शामिल हुए.

सगाई के बाद काशी यात्रा पर निकले मुकेश

रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गयी हैं, जिसमें मुकेश कुमार सिंह और उनकी होनेवाली लाइफ पार्टनर दिव्या सिंह दोनों स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दिव्या सिंह छपरा की रहनेवाली हैं और मुकेश के करीबी दोस्त मानी जाती हैं, जो अब लाइफ पार्टनर बनने जा रही हैं. साधारण परिवार से आनेवाली दिव्या के परिवार के सदस्य भी इस सगाई में शामिल हुए. सगाई के बाद परिवार के सदस्यों के साथ क्रिकेटर मुकेश कुमार सिंह काशी की यात्रा पर निकल गये.

मां मालती देवी निभाती हैं पिता की जिम्मेदारियां

बता दें कि मुकेश गोपालगंज सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव निवासी स्व काशीनाथ के पुत्र हैं. पिता के निधन के बाद से उनकी मां मालती देवी मां-बाप की जिम्मेदारियां निभाती हैं. दो भाइयों में मुकेश कुमार छोटे हैं, जो बीते 21 फरवरी से नये घर पर पूजा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोपालगंज में पहुंचे हैं.

Also Read: IPL Auction 2023: ऑटो चालक का बेटा मुकेश कुमार बना करोड़पति, दिल्ली कैपिटल्स ने 27.5 गुना कीमत पर खरीदा

मुकेश कुमार के क्रिकेट का सफर

मुकेश कुमार सिंह के करियर पर गौर करें तो गोपालगंज जिला क्रिकेट एसोसिएशन से निकलकर बंगाल में अंडर-19 खेलने के बाद उन्होंने बंगाल के लिए ही रणजी ट्रॉफी खेला. रणजी ट्रॉफी से इंडिया-ए टीम में बीते साल-2022 में शामिल हुए. इंडिया-ए और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच में 13 ओवर में पांच विकेट लेकर महज 36 रन दिये. बेहतर प्रदर्शन के बाद इसी साल इंडिया टीम का हिस्सा बने. अब आइपीएल ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने साढ़े पांच करोड़ रुपये में टीम का हिस्सा बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें