1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar to give iftar party today in cm house patna latest news of iftar dawat skt

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन आज, सियासी दिग्गजों का होगा जुटान

बिहार के सियासी गलियारों में इफ्तार पार्टी का दौर शुरू हो गया है. दो सालों के बाद फिर से इफ्तार का आयोजन हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने सरकारी आवास पर इफ्तार का दावत दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
Prabhat khabar

बिहार में इफ्तार पार्टी का आयोजन फिर एकबार शुरू हो चुका है. कोरोनाकाल के दौरान दो सालों तक इसपर विराम लगा रहा. मंत्री जमां खान के बाद अब शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. उनके इस आयोजन में कई सियासी दिग्गज जुटेंगे. सीएम आवास में इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. आज सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई दिग्गजों का जुटान होना है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर इफ्तार दावत के आयोजन को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है. जानकारी के अनुसार, सियासी दिग्गजों का बड़ा जुटान आज यहां देखने को मिलेगा. बता दें कि हाल में ही बिहार सरकार के मंत्री जमा खान के आवास पर आयोजन हुआ.

बिहार सरकार के मंत्री जमा खान के आवास पर हाल में ही इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था. ये दो साल के कोरोनाकाल के बाद ऐसा पहली बार देखने को मिला था जब पहले की तरह ही इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा हो और बड़े चेहरों व सियासी दिग्गजों का जुटान हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें