1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar said for the first time after modi cabinet expansion janata dal united everything is fine in rcp singh minster avh

'JDU में सबकुछ ठीक, RCP Singh को बधाई क्यों नहीं देंगे?-' मोदी कैबिनेट विस्तार के बाद बोले सीएम Nitish Kumar

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar)
Prabhat khabar

मोदी कैबिनेट विस्तार के बाद जेडीयू में मची खींचातानी के आरोप को सीएम नीतीश कुमार ने सिरे से खारिज कर दिया है. नीतीश कुमार ने कहा कि ये सब बातें बेबुनियाद है और इनमें कोई सच्चाई नहीं है. बता दें कि मोदी कैबिनेट विस्तार में जेडीयू की ओर से आरसीपी सिंह मंत्री बने थे, जिसके बाद आरजेडी ने दावा किया था कि जेडीयू में सबकुछ ठीक नहीं है.

जनता दरबार में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने उन आरोपों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि नीतीश कुमार ने मंत्री बनने पर आरसीपी सिंह को बधाई नहीं दी है. उन्होंने कहा कि ये पार्टी का मामला है और पार्टी में सबकुछ ठीक है.

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि जब मैं सीएम बना तो जनता दरबार शुरू किया था, लेकिन बाद में समस्याओं का विश्लेषण कर हमने लोक शिकायत निवारण कानून पास किया और अनुमंडल स्तर पर ही इसके निदान का काम शुरू किया. लेकिन दो साल पहले लोगों ने हमसे कहा कि इसे फिर से शुरू कीजिए, जिसके बाद अब हमने यह निर्णय लिया है.

मोदी कैबिनेट में शामिल हुए थे आरसीपी सिंह- बताते चलें कि पिछले हफ्ते मोदी कैबिनेट का विस्तार हुआ था, जिसमें जेडीयू कोटे से आरसीपी सिंह मंत्री बने थे. आरसीपी सिंह को मोदी सरकार में इस्पात मंत्री बनाया गया था. वहीं सिंह के मंत्री बनने पर नीतीश कुमार ने सार्वजनिक तौर पर बधाई नहीं दी, जिसके बाद विपक्षी पार्टी राजद ने दावा किया कि जेडीयू के भीतर सबकुछ ठीक नहीं है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें