1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar reached lalu rabri house for iftar party as tejashwi yadav welcomes skt

4 साल बाद फिर एकबार लालू यादव के आवास पर नीतीश कुमार, तब खुद RJD सुप्रीमो तो अब तेजस्वी ने की मेजबानी

2017 के बाद अब 2022 में फिर एकबार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के 10 सर्कुलर रोड, राबड़ी आवास में आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचे हैं. पिछली बार उनका स्वागत खुद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने किया था जबकि इसबार राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव ने किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव के आवास पहुंचे नीतीश कुमार
लालू यादव के आवास पहुंचे नीतीश कुमार
Prabhat Khabar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे समय के बाद फिर एकबार आज राबड़ी आवास पहुंचे हैं. सीएम नीतीश कुमार राबड़ी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी के आयोजन में शिरकत करने पहुंचे हैं. राबड़ी आवास में इसे लेकर तैयारी जोरों पर दिखी. राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव समेत पूरे परिवार ने बेहद ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. शुक्रवार को ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिली है. जिसके बाद इस बार यह शुक्रवार लालू परिवार समेत उनके शुभचिंतकों के लिए अधिक विशेष है.

सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को राबड़ी आवास पहुंचे. उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के भी विशेष इंतजाम दिखे. शाम से ही सुरक्षाकर्मियों का जुटना शुरू हो गया था. जिसके बाद यह यह लगभग तय माना जा रहा था कि मुख्यमंत्री आज यहां कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. बता दें कि इससे पहले 2017 में नीतीश कुमार 10 सर्कुलर रोड की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे. जिसका आयोजन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने किया था. आज नीतीश कुमार ने राबड़ी आवास में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होकर फिर एकबार उस संदेश को मजबूती से आगे बढ़ाया है जिसमें वो आपसी प्रेम और सौहार्द की बात करते हैं.

इस बार 2022 में जब बिहार के सियासी समीकरण अलग हैं और राजद मुख्य विपक्षी दल जबकि एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार में है. महागठबंधन से अलग होने के बाद नीतीश कुमार पहली बार राबड़ी आवास पहुंचे हैं. नीतीश कुमार जब शुक्रवार को राबड़ी आवास पहुंचे तो तेजस्वी यादव व राबड़ी देवी ने उनका स्वागत किया. इस दौरान तेज प्रताप यादव व मीसा भारती के साथ ही तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री भी मौजूद रहीं.

4 साल के बाद एकबार फिर नीतीश कुमार ने 10 सर्कुलर रोड की इफ्तार पार्टी में शिरकत किया. इस आयोजन में सीएम नीतीश कुमार के साथ पूरा लालू परिवार है लेकिन राजद सुप्रीमो की उपस्थिति नहीं है. हालांकि लालू प्रसाद यादव को आज ही झारखंड हाईकोर्ट से जमानत भी मिल गयी है. जिसके बाद यह आयोजन लालू परिवार के लिए बेहद खास है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें