34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IGIMS पटना फिर बना रणक्षेत्र, एंबुलेंस चालकों के बीच मारपीट व चाकूबाजी में एक जख्मी, एक ड्राइवर गिरफ्तार

IGIMS पटना में फिर एकबार बवाल हुआ है. बुकिंग के विवाद में दो ड्राइवर आपस में भिड़ गए. चाकूबाजी भी की गयी.

पटना के IGIMS अस्पताल में फिर एकबार बवाल हुआ है. इस बार एंबुलेंस की बुकिंग को लेकर एंबुलेंस के चालकों के बीच विवाद छिड़ गया. देखते ही देखते विवाद गहरा गया और दोनों चालक आपस में भिड़ गये. एंबुलेंस चालकों प्रदीप कुमार व प्रमोद के बीच पहले मारपीट हुई. अन्य चालकों ने विवाद गहराता देख दोनों को अलग करने का प्रयास किया. लेकिन मामला बिगड़ता ही और एक चालक ने दूसरे को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चाकू मारने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

दो एंबुलेंसों के चालकों के बीच मारपीट व चाकूबाजी

आइजीआइएमएस परिसर में बुकिंग को लेकर एंबुलेंस चालकों के बीच मारपीट हुई और चालक प्रदीप कुमार व प्रमोद आपस में भिड़ गये. दोनों में पहले मारपीट हुई. अन्य चालकों ने दोनों को हटाने का प्रयास किया. इसी बीच प्रमोद अस्पताल के अंदर पहुंच गया, जहां पीछा करते हुए प्रदीप पहुंच गया और उसने चाकू निकाल कर पहले हंगामा किया. इसके बाद उसने प्रमोद को चाकू मार दिया. वहीं चाकू लगते ही जख्मी होकर ड्राइवर प्रमोद जमीन पर गिर गया. इसके बाद चालक व सुरक्षा गार्ड ने मिलकर हमलावर चालक प्रदीप को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी.

चाकू मारने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल प्रमोद को आइजीआइएमएस में भर्ती करा दिया, जबकि भीड़ के चंगुल से छुड़ा कर प्रदीप को पुलिस अपने साथ ले गयी. इस घटना को लेकर अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी कायम हो गयी. मरीज व उनके परिजन भी इस घटना को देखकर सहम गए.

बोले थानाध्यक्ष..

शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन लोगों के बीच में आपसी विवाद कई दिनों से चल रहा था. आइजीआइएमएस के उपनिदेशक डॉ मनीष मंडल ने बताया कि इमरजेंसी में वह कैसे प्रवेश कर गया, इस संबंध में अस्पताल प्रशासन भी जांच करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें