1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan party ljp leader rebellion in bihar lojpa president chirag paswan be able to stop this split within the party

बिहार में लोजपा के अंदर विद्रोह ! क्या चिराग पासवान रोक पाएंगे पार्टी के अंदर की इस फूट को

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
सोशल मीडिया

Bihar News : खरमास के बाद चिराग पासवान की पार्टी लोजपा में विद्रोह शुरू हो गया है. पहले 27 नेताओं की पार्टी से बगावत के बाद और अब लोजपा की नालंदा जिला इकाई में फूट पैदा हो गयी है. पार्टी के कार्यकारिणी के सदस्यों के निर्वाचन में पूर्व प्रत्याशी रंजीत सिंह सुमन को जिला प्रभारी बनाये जाने पर पार्टी में विद्रोह की स्थिति पैदा हो गयी है.

लोजपा जिला इकाई के सदस्यों की रविवार को अस्पताल चौराहा पर स्थित एक होटल में बैठक हुई. इस बैठक में लोजपा के जिलास्तर व प्रखंड स्तर के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे. इस बैठक में सदस्यों ने जिला प्रभारी के रूप में रंजीत कुमार सुमन की नियुक्ति का जमकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि उन्हें जिला प्रभारी बनाया जाता है तो सभी कार्यकर्ता सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि नालंदा लोजपा संगठन की सहमति के बिना इस तरह का पद नहीं दिया जाना चाहिये. एक निंदा प्रस्ताव पारित कर राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा गया है.

2 नेताओं ने छोड़ी पार्टी- बता दें कि आज लोजपा के पूर्व महासचिव केशव सिंह की नेतृत्व में आज 27 नेताओं ने पार्टी छोड़ दी. केशव सिंह वही नेता है, जो बिहार चुनाव में हार के बाद चिराग पासवान के नेतृत्व पर सवाल उठाया था. बिहार चुनाव में लोजपा ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ी और जदयू के सामने कैंडिडेट खड़े किए.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें