1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan on ljp foundation day assembly elections can be held in bihar anytime nda bjp cm nitish tejashwi yadav sushil modi ramvilas rkt

LJP के स्थापना दिवस पर चिराग का बड़ा बयान, कहा- बिहार में कभी भी हो सकते हैं चुनाव, तैयार रहें कार्यकर्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LJP के स्थापना दिवस पर चिराग का बड़ा बयान
LJP के स्थापना दिवस पर चिराग का बड़ा बयान
फोटो - ट्वीटर

Bihar News : लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan ) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील की है. चिराग पासवान ने शनिवार को कहा कि मैंने अपने पार्टी के साथियों से आग्रह किया कि चुनाव के लिए तैयार रहें. कभी भी संभवतः बिहार में चुनाव की घोषणा हो सकती है.

लोजपा प्रमुख ने कहा कि जिस तरीके से मौजूदा परिस्थिति में बिहार में सरकार चल रही है, पार्टी की तमाम सीटों पर अपनी मज़बूत तैयारी रखें, 2025 से पहले हो सकता है चुनाव. उन्होंने कहा कि 2020 के चुनाव में हम अकेले लड़े, भले ही हमें एक सीटों का नुकसान हुआ लेकिन हमने 24 लाख वोट हासिल करते हुए करीब 6 फीसदी वोट प्राप्त किये जो पार्टी के विस्तार का प्रतीक है।

वहीं राज्यसभा चुनाव में सुशील मोदी को उम्मीदवार बनाये जाने पर बोले चिराग पासवान ने दो टूक कहा कि वो बीजेपी की ही सीट थी और भाजपा किसी को भी प्रत्याशी बनाने के लिए स्वतंत्र है. चिराग ने आगे कहा कि 28 नवम्बर 2000 को पार्टी की स्थापना आदरणीय राम विलास पासवान जी ने अपने राष्ट्रवादी सोच के साथ लोक जनशक्ति पार्टी का निर्माण किया था. मुझे गर्व है की पार्टी ने हमेशा राष्ट्रहित से प्रेरित होकर सभी जाति धर्म के साथ काम किया और समाज को एक कर रखने में अहम भूमिका निभाई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें