1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chhath puja organized at chief ministers residence nda leaders and top officials reached kharna prasad to eat asj

मुख्यमंत्री आवास में छठ पूजा का आयोजन, खरना प्रसाद खाने पहुंचे राजग ने नेता और आला अधिकारी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक अणे मार्ग स्थित सरकारी आवास में छठ पूजा का आयोजन हो रहा है. मुख्यमंत्री की भाभी छठ कर रही है. खरना का प्रसाद खाने के लिए आज शाम मुख्यमंत्री आवास पर राजग के नेताओं समेत कई अधिकारी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक अणे मार्ग स्थित सरकारी आवास में छठ पूजा का आयोजन हो रहा है. मुख्यमंत्री की भाभी छठ कर रही है. खरना का प्रसाद खाने के लिए आज शाम मुख्यमंत्री आवास पर राजग के नेताओं समेत कई अधिकारी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं.

सीएम नीतीश के परिवार में इस दफे कुल 4 लोग छठ व्रत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री की सरहज, भगिनी, उनकी भतीजी और एक भगीना की पत्नी छठ व्रत कर रही हैं. मुख्यमंत्री आवास में खरना पूजा का प्रसाद खाने के लिए आज नीतीश कुमार के पुराने सहयोगी पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे.

सुशील कुमार मोदी के अलावे विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव, भाजपा नेता नंदकिशोर यादव, मंत्री मंगल पांडे, सम्राट चौधरी के साथ-साथ महेश्वर हजारी, कृष्ण नंदन वर्मा भी सीएम आवास पहुंचे हैं.

राज्य के वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचने का सिलसिला जारी है. आईएएस अधिकारी ब्रजेश मल्होत्रा, आरके महाजन के साथ-साथ कई अन्य अधिकारी भी सीएम आवास पहुंचे हैं. जदयू के दूसरे नेता भी मुख्यमंत्री आवास में खरना का प्रसाद थाने पहुंचे हैं. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद लोगों की अगवानी करते नजर आए.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें