1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bpsc exam paper leak 2022 news as tejashwi yadav demands compensation skt

BPSC पेपर लीक: तेजस्वी यादव को सिस्टम में ही किसी आदमी पर शक, परीक्षार्थियों के लिए मांगा मुआवजा

67वीं बीपीएससी प्री परीक्षा पेपर लीक मामले में राजनीति गरमायी हुई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अब दूरदराज से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को सरकार की तरफ से पांच हजार रुपये का मुआवजा देने की मांग कर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BPSC परीक्षा रद्द: तेजस्वी यादव ने परीक्षार्थियों के लिए मांगा मुआवजा
BPSC परीक्षा रद्द: तेजस्वी यादव ने परीक्षार्थियों के लिए मांगा मुआवजा
file pic

67वीं बीपीएससी परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण है, निंदनीय है. छात्रों के साथ जो भी हुआ हम सबको उसका दर्द है. दूरदराज से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को सरकार की तरफ से पांच हजार रुपये का मुआवजा मिलना चाहिए.

सिस्टम में कोई -न -कोई आदमी बैठा है- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि निश्चित तौर पर बिहार के नौजवानों- छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. जो भी दोषी हैं,टीम गठित कर कार्रवाई करनी चाहिए , ताकि भविष्य में ऐसी गलती फिर से न हो. उन्होंने कहा कि सिस्टम में कोई -न -कोई आदमी बैठा है, जो बार-बार इस तरह की घटना को अंजाम दे रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार सुधर जाए . देश के नौजवान देख रहे हैं, इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

डिप्टी सीएम समेत सरकार पर बोला हमला

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के नौजवानों के भविष्य बर्बाद होने की कोई चिंता नहीं है, जबकि सरकार में दो-दो उपमुख्यमंत्री भी हैं. बिहार और केंद्र में दोनों जगह इनकी सरकार हैं. यही न्यू इंडिया बना? यही न्यू बिहार बना? देश में महंगाई, बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार, पेपर लीक यह भाजपा की नजर में विकास होता है. विकास की सही परिभाषा डबल इंजन वालों के लिए शायद यही है.

बोले डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हम लोग जीरो टॉलरेंस पर काम करते हैं. हमारी सरकार सख़्त से सख़्त कार्रवाई करेगी. तेजस्वी यादव क्या बोलते हैं ये विषय नहीं है. मेरे लिए विषय है कि राज्य में ऐसी घटना होती है तो सरकार किस प्रकार कार्रवाई करती है. उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस मामले में पुलिस को जांच तेज करने का निर्देश दिया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें