1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bollywood actor shekhar suman meets rjd leader tejashwi yadav

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने RJD नेता तेजस्वी यादव से की मुलाकात

By Kaushal Kishor
Updated Date
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के आवास पर मुलाकात करते बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के आवास पर मुलाकात करते बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन
प्रभात खबर

Sushant Singh Rajput : पटना : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद राजधानी पटना के ही रहनेवाले शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantForum अभियान शुरू किया है. यह अभियान उन्होंने मामले की सीबीआई जांच के लिए भारत सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया है.

अभियान शुरू करने के बाद राजधानी पटना आये शेखर सुमन ने बिहार के मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या नहीं, बल्कि मर्डर मानते हैं. तेजस्वी यादव से मंगलवार को मुलाकात के बाद राजद नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स बुलायी है. इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त व फिल्ममेकर संदीप सिंह भी मौजूद थे. कयास लगाये जा रहे हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेन्स में बड़ा खुलासा हो सकता है.

मालूम हो कि इससे पहले शेखर सुमन ने सुशांत के पिता से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद शेखर सुमन ने बताया था कि मुलाकात के दौरान सुशांत सिंह के पिता खामोश रहे. उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता की खामोशी बहुत कुछ कह रही थी. उन्होंने कहा है कि मुलाकात के दौरान हम कुछ मिनट तक बैठे रहे. वह अब भी गहरे सदमे में हैं. शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के आवास का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. उन्होंने कहा है कि ''एक लड़ाई पूरी करनी है. कुछ भी हो जाये. हार नहीं मानूंगा.''

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें