1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election date 2020 there is no talk of seats in ljp yet with bjp asj

Bihar Vidhan Sabha Election Date 2020 : लोजपा में अभी सीटों पर नहीं बनी हैं बात, पार्टी के अंदर भी खींचतान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मोदी, नीतीश व पासवान
मोदी, नीतीश व पासवान
FILE PIC

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी? अभी इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है. एक तरफ पार्टी के आला नेता कह रहे हैं कि पार्टी की ओर से 143 सीटों पर लड़ने की तैयारी की जा रही है, जबकि सूत्रों की मानें तो दूसरी तरफ एक गुट एनडीए के साथ मिल कर विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कहा रहा है.

जानकारी के अनुसार बीते दो दिनों से दिल्ली में इसको लेकर बैठकें हो रही है. देर रात भी नेता मिल रहे हैं. बिहार से भी विधायकों व सांसदों का दल वहां पहुंचा हुआ है. रविवार को भी पशुपति नाथ पारस के आवास पर बैठक हुई. पार्टी के नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि सीटों की संख्या या गठबंधन को लेकर निर्णय लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को अधिकृत किया गया है.

चिराग पासवान लगातार भाजपा के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर रहे है. रविवार को दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व रामविलास पासवान के भाई पशुपति नाथ पारस ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इस तरह खबर आ रही है कि लोजपा के कई सांसद पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं. दुर्भाग्यवश इसमें मेरा नाम भी लिया जा रहा है.

मैं इस बात का खंडन करता हूं. पार्टी से सभी नेता व सांसद आखिरी दम तक लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ हैं. उनके हर फैसले के साथ खड़ा हूं. लोजपा नेता सूरजभान ने भी कहा कि वो चिराग पासवान के साथ है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि एक दो दिनों में पार्टी अपनी राह स्पष्ट कर लेगी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें