1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar sex racket busted in guest house at apartment at patna

गेस्ट हाऊस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-झारखंड व बंगाल से बुलायी जाती थी लड़कियां

By Samir Kumar
Updated Date

पटना : बिहार की राजधानी पटना के पॉश इलाके किदवईपुरी में बुधवार की दोपहर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. अतुल गुलजार नाम के अपार्टमेंट में इम्पोरियन इन के नाम से चल रहे गेस्ट हाउस से सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. इस गेस्ट हाउस में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस को 100 डॉयल पर किसी ने जानकारी दी.

जानकारी बिल्कुल सटीक मिलने पर पटना पुलिस की टीम ने कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया. बताया गया था कि अगर तत्काल छापेमारी होगी तो गेस्ट हाउस से धंधे में शामिल लड़की भी बरामद होगी. इसके बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर कोतवाली एवं बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने छापेमारी की.

पुलिस की छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस से एक युवती पकड़ी गयी. कमरे से कंडोम, सिगरेट, समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिले. पुलिस ने गेस्ट हाउस के मालिक अखिलेश सिंह और कर्मचारी विश्वजीत कुमार को गिरफ्तार किया है. तीनाें से कोतवाली में देर रात तक पूछताछ हुई. पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है. पुलिस ने गेस्ट हाउस को सील कर दिया है.

दिल्ली, झारखंड, बंगाल से बुलायी जाती थी लड़कियां

इस गेस्ट हाउस में बाहर से लड़कियां बुलायी जाती थी. पूछताछ में गेस्ट हाउस के मालिक ने कहा कि ज्यादातर लड़कियां पश्चिम बंगाल से बुलायी जाती थी. पुलिस ने जिस लड़की को बरामद किया है वह भी बंगाल की है. इसके अलावा दिल्ली और झारखंड से लड़कियों को बुलाया जाता था. लड़कियों को इसके लिए एक हजार रुपये वसूले जाते थे, जबकि ग्राहक से 2500 से 3000 हजार रुपये वसूला जाता था. चौबीस घंटे यह धंधा चल रहा था.

सेक्स रैकेट से अपार्टमेंट के लोग थे परेशान

अतुल गुलजार अपार्टमेंट में यह गेस्ट हाउस खुला हुआ था. इसमें हमेशा बाहर से लड़कियां आती थी. बाहरी लोगों का भी आना जाना होता था. लोग इस गेस्ट हाउस की गतिविधियों से काफी परेशान रहते थे. पूरे अपार्टमेंट का माहौल खराब हो रहा था. बुधवार को इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी और छापेमारी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें