15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार में सियासी खेला के बीच डिप्टी CM का सामने आया पहला संबोधन, पढ़िए तेजस्वी की क्या है आगे...

बिहार में सियासी खेला के बीच डिप्टी CM का सामने आया पहला संबोधन, पढ़िए तेजस्वी की क्या है आगे की रणनीति

Bihar Political Crisis तेजस्वी यादव ने बैठक में कहा कि बिहार में हमलोगों की पहल से जो लाखों लोगों को नौकरी दिलवाई गई, नए रोजगार का सृजन करवाया गया और संविदकर्मियों का मानदेय बढ़वाया गया है उसे जनता तक लेकर जाना है.

बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच शनिवार को राबड़ी आवास पर आरजेडी विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और तेजस्वी यदाव ने बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम की चर्चा करते हुए बैठक में आरजेडी के विधायकों के साथ अपनी रणनीति भी शेयर किया. तेजस्वी यदाव ने कहा कि जो तस्वीर सामने आ रही है उसके हिसाब से हम लोगों को जनता के सामने पूरी स्थिति को लेकर जाना चाहिए.

क्योंकि जनता ही मालिक है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोगों ने बिहार में लाखों नौकरी दिलवाई, रोजगार का सृजन करवाया. संविदकर्मियों का मानदेय बढ़वाया. जनता हम लोगों की ताकत है. जनता मालिक की ताकत से हम और आप लोग है और जनता ही हम लोगों की ताकत है. अपने आदर्श को नहीं भूलना है अपने मालिक के लिये लड़ना है काम करना है.

इस बैठक में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के अलावा, उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ ही राज्य विधानमंडल के सदस्यों सहित वरिष्ठ नेता भी बैठक में शामिल हैं. राजद महागठबंधन में सबसे बड़ा दल है. इसके अलावा कांग्रेस और तीन वामपंथी दल भी इसमें शामिल हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें