1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news update acting and modeling passion girl found in bihar escaped from maharashtra home smb

घर से भागी हुई महाराष्ट्र की लड़की बिहार में मिली, डांस और मॉडलिंग में बनाना चाहती थी अपना कैरियर

By Agency
Updated Date
डांस और मॉडलिंग करने से अभिभावकों द्वारा रोके जाने पर क्षुब्ध हो कर पिछले साल महाराष्ट्र स्थित अपने घर से भागी हुई 16 वर्षीय लड़की बिहार में मिली.
डांस और मॉडलिंग करने से अभिभावकों द्वारा रोके जाने पर क्षुब्ध हो कर पिछले साल महाराष्ट्र स्थित अपने घर से भागी हुई 16 वर्षीय लड़की बिहार में मिली.
ट्वीटर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Maharashtra Girl Found In Bihar डांस और मॉडलिंग करने से अभिभावकों द्वारा रोके जाने पर क्षुब्ध हो कर पिछले साल महाराष्ट्र स्थित अपने घर से भागी हुई 16 वर्षीय लड़की बिहार में मिली और उसे उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि पालघर जिले के वसई इलाके की रहने वाली यह लड़की पिछले साल अक्टूबर में 'लापता' हो गयी थी, जिसके बाद पुलिस ने भादसं की धारा 363 के तहत एक मामला दर्ज किया था. मानव तस्करी निरोधक सेल के पुलिस निरीक्षक भास्कर फूकाले ने बताया कि पुलिस को पता चला कि लड़की मॉडलिंग और डांस में दिलचस्पी रखती है, लेकिन उसके माता-पिता इसके खिलाफ थे और चाहते थे कि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करे.

जांच के दौरान पुलिस को यू-ट्यूब पर उसके कुछ डांस वीडियो मिले तो पता चला कि वह बिहार में है. अधिकारी ने कहा कि बिहार के कुछ प्रोडक्शन हाउसों में उसकी तलाश करने के बाद उन्हें उसका व्हाट्सएप संपर्क नंबर मिला और पूर्वी चंपारण जिले में उसका पता चला. उन्होंने कहा कि बिहार में रहते हुए लड़की ने अपनी आजीविका कमाने के लिए फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं की.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें