1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar lojpa leader and deputy mayor driver in brown sugar smuggling case caught with playing with weapons in bihar news skt

हथियारों से खेलता दिखा लोजपा नेता का निजी ड्राइवर! स्मैक तस्करी में हाजत से फरार, सोशल मीडिया पर छिड़ा विवाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोशल मीडिया पर वायरल तसवीर
सोशल मीडिया पर वायरल तसवीर
फेसबुक

हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भागलपुर सीट के लोजपा उम्मीदवार अब विवादों में घिर गए हैं. मामला उनके ड्राइवर से जुड़ा है जिसे स्मैक तस्करी के जुर्म में पुलिस ने दो अन्य तसकरों के साथ दबोचा और आधी रात वो थाना परिसर से हाजत के पास से फरार बताया गया. अभी तस्कर के फरार होने की बात शहर में आग के तरह फैली ही थी कि अचानक सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें वायरल हुई जिसके बाद मामला और गरमा गया. फरार तसकर जो लोजपा नेता का ड्राइवर बताया जा रहा है वो कई तसवीरों में हथियारों के साथ खेलता दिख रहा है.

दरअसल, जोगसर थाना क्षेत्र के कांग्रेस ऑफिस के पास से पुलिस ने तीन अभियुक्तों को ब्राउन सुगर (स्मैक) की तस्करी करते शनिवार देर शाम रंगे हाथ पकड़ लिया था. मामले में एक तस्कर जोगसर थाना के हाजत के बाहर से भागने में सफल रहा था.

पुलिस का कहना है कि उसने शौच का बहाना बनाया और हाजत से बाहर निकालने पर फरार हो गया. उक्त मामले में थाना से भागने वाले किशन तुरी को 24 घंटे बाद भी पुलिस नहीं पकड़ पायी. जबकि गिरफ्तार दो अन्य अभियुक्त श्याम तुरी और धर्मेंद्र कुमार को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

हथियारों से खेलता दिखा लोजपा नेता का निजी ड्राइवर! स्मैक तस्करी में हाजत से फरार, सोशल मीडिया पर छिड़ा विवाद

इधर पुलिस पुलिस कस्टडी से भागने वाले किशन तुरी की तलाश में लगातार छापेमारी करती रही. पुलिस ने मानवीय सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर जिला के कई इलाकों में उसकी तलाश में छापेमारी की, पर रविवार देर रात तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. इधर मिली जानकारी के अनुसार स्मैक तस्करी मामले में गिरफ्तार अभियुक्त किशन तुरी की फोटो भागलपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर की गाड़ियों और कई तरह के हथियारों के साथ फोटो तेजी से वायरल हुआ.

अभियुक्त को कारबाइन और पिस्टल वगैरह के साथ खेलते हुए तसवीरों में देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं कि कारबाइन जैसे हथियार उसके हाथ में कैसे पहुंचे. लोग इस मामले की जांच और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वहीं लोगों के बीच चर्चा है कि फरार स्मैक तसकर किशन तुरी लोजपा के उम्मीदवार और वर्तमान में भागलपुर के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा का निजी चालक रह चुका है. इधर डिप्टी मेयर ने मीडिया को बयान दिया है कि अभियुक्त किशन तुरी पूर्व में उनका निजी चालक था, वर्तमान में उनका कोई ताल्लुकात अभियुक्त से नहीं है. उन्होंने मामले में पुलिस को हर संभव मदद करने की बात भी कही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें