18.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार: मधुबनी में मोबाइल को लेकर दो रिश्तेदार में विवाद, एक ने दूसरे पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

बिहार: मधुबनी में मोबाइल को लेकर दो रिश्तेदार में विवाद, एक ने दूसरे पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

आग की लपटें देख जब परिजनों की नींद खुली, तो शोर मचाया. आस-पड़ोस के लोग पहुंचे. आग पर काबू पाया. तब तक कादिर बुरी तरह जल चुका था.

बिहार के मधुबनी जिला के झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत गोधनपुर गांव के समीप पमरिया टोल में एक युवक ने अपने बहनोई के बड़े भाई से मोबाइल को लेकर विवाद हो गया. विवाद के कारण रिश्तेदारों ने सोते समय ुनपर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. गंभीरावस्था में उसे अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. वहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. अस्पताल ले जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान गोधनपुर वार्ड नंबर 15 निवासी स्व सलीम पमरिया के पुत्र मो कादिर पमरिया (50) के रूप में की गयी है.

इस मामले में उसकी पत्नी रसीदा खातून के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसमें मो जाबिर उर्फ छेदी पमरिया सहित अन्य परिजनों को आरोपित किया गया है. छेदी पमरिया घटना के बाद परिजन के साथ फरार हो गया. घटना का कारण आरोपी का अपने बहनोई कादिर के छोटे भाई मो साबिर के साथ मोबाइल को लेकर विवाद बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार को देर शाम साला-बहनोई के बीच विवाद हुआ था. इसमें मारपीट भी हुई थी. विवाद में आरोपित युवक का बहनोई साबिर घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान साबिर का बड़ा भाई मो कादिर ने बीच बचाव किया था. इसके बाद देर रात आरोपित युवक ने सोए अवस्था में मो कादिर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग की लपटें देख जब परिजनों की नींद खुली, तो शोर मचाया. आस-पड़ोस के लोग पहुंचे. आग पर काबू पाया. तब तक कादिर बुरी तरह जल चुका था. गंभीर अवस्था में कादिर को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए. वहां हालात गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया. डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिए जाने के उपरांत पटना के रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष राशिद परवेज दलबल के साथ पहुंचे.

घटना स्थल जले कुछ कपड़े व अन्य सामान जब्त किया. उसकी पुत्री लाडली खातून ने कहा कि मारपीट की घटना के बाद 112 नंबर पर दो से तीन बार पुलिस को सूचना दी गयी थी.  पुलिस रात तक नहीं पहुंची. इसके कारण घटना घटित हुई. थानाध्यक्ष राशिद परवेज ने कहा कि कागजी प्रक्रिया कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें