15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBihar Crime: लखीसराय में पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, बेटियों का भी गला रेता, रेल टिकट से खुला...

Bihar Crime: लखीसराय में पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, बेटियों का भी गला रेता, रेल टिकट से खुला राज..

लखीसराय के बच्चियों के साथ सदर अस्पताल पहुंची मृतका के आसपास की महिलाओं ने बताया कि मृतका का किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी. ग्रामीण भी इस घटना से सकते में थे.

बिहार के लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के सतसंडा गांव में मंगलवार की अहले सुबह एक महिला के घर में प्रवेश कर गला दबाकर हत्या कर दी गयी, जबकि उसके दो बच्चियों को भी गला रेतकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना में महिला का एक वर्षीय छोटा बेटा बाल बाल बच गया. घटना की जानकारी मिलते ही तेतरहाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी. वहीं सदर अस्पताल में घायल बच्चियों के इलाज के व्यवस्था व पुलिस अभिरक्षा में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेजे जाने के बाद एसपी पंकज कुमार भी घटनास्थल पहुंच मामले की जानकारी ली.

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सुदामा साव की पत्नी 35 वर्षीय तेतरी देवी की मौत हो चुकी है. जबकि उसकी दो बच्चियों पांच वर्षीय श्वेता कुमारी व चार वर्षीय खपड़ी कुमारी गंभीर रुप से घायल हैं. बताया गया कि मृतका का पति सुदामा साव हरियाणा में काम करता है. घर पर मृतका तेतरी देवी अपने तीन बच्चों के साथ रहती है. बच्चियों के साथ सदर अस्पताल पहुंची मृतका के आसपास की महिलाओं ने बताया कि मृतका का किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी. ग्रामीण भी इस घटना से सकते में थे. वहीं घटना की जांच के क्रम पुलिस के हाथों घटनास्थल से हरियाणा के करनाल से लखीसराय का का रेल टिकट बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस के शक की सुई मृतका के पति पर जा टिकी.

Also Read: कोहरे की मार: कुंभ एक्सप्रेस 10 घंटे तो ब्रह्मापुत्र मेल तीन घंटे लेट, जानें पटना एयरपोर्ट पर क्यों हुआ हंगामा
पत्नी की हत्या करने के बाद पति हुआ फरार: एसपी

घटना के अनुसंधान में मृतका के पति सुदामा साव के द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने की बात सामने आने के बाद एसपी पंकज कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में एक प्रेस वार्ता कर बताया कि तेतरहाट थाना क्षेत्र के सतसंडा गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गयी तथा उसकी दो बच्चियों को गंभीर रुप से जख्मी कर दिया गया. जिसे लेकर मृतका की मां सह पिपरिया थाना क्षेत्र के पिपरिया दियारा निवासी पहरू साव की पत्नी रंका देवी उर्फ रूका देवी के फर्द बयान के आधार पर मृतका के पति सुदामा साव के विरूद्ध कांड संख्या 179/23 दर्ज किया गया.

वहीं घटना के कारणों के संबंध में प्रथम दृष्टया यह बात सामने आयी कि मृतका के पति यथा कांड के प्राथमिकी अभियुक्त सुदामा साव 15 दिन पहले हरियाणा कमाने गया था. मृतका अपने बच्चों के साथ घर पर ही थी. एसपी ने बताया कि मृतका पूर्व में कर्ज आदि लेकर घर बनायी थी, जिसका विरोध मृतका के पति के द्वारा किया जा रहा था. जिसके कारण पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. उसी विवाद के कारण सुदामा साव एक सोची समझी साजिश के तहत चुपके से हरियाणा से चार दिसंबर की रात्रि में घर आया और पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद अपने दोनों बच्ची का गला रेतकर फरार हो गया. जिसकी घटनास्थल से बरामद रेल टिकट से भी हुई. वर्तमान में जख्मी दोनों बच्ची इलाजरत है. अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें