1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar corona vaccine everyone will get corona tika in bihar from march 2021 cm nitish kumar said on corona vaccination news skt

Bihar Corona Vaccine: बिहार में अगले महीने से आम लोगों को दी जायेगी कोरोना वैक्सीन, जानें पहले किसे मिलेगी वरीयता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जल्द ही आने वाला है कोरोना का टीका.
जल्द ही आने वाला है कोरोना का टीका.
प्रतीकात्मक फोटो.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगले महीने से आम लोगों को कोरोना टीका मिलने लगेगा. पहले 50 साल के ऊपर के सभी लोगों को और बाद में 50 साल से कम उम्र के लोगों को टीका दिया जायेगा. इसकी तैयारी की जा रही है. वह खुद कोरोना को लेकर प्रतिदिन आ रही रिपोर्ट पर नजर रख रहे हैं.

शुक्रवार को जदयू कार्यालय में पार्टी विधायक दल की बैठक के बाद संवाददाताओं से मुख्यमंत्री ने कहा कि जदयू के नये विधायकों को 24 फरवरी को विधायी कार्यों की जानकारी दी जायेगी. पार्टी कार्यालय में दल के अनुभवी नेता सबों को विधायी कामकाज की जानकारी साझा करेंगे. विधायक दल की बैठक में सरकार की योजनाओं को विधायकों को विस्तार से बताया गया.

मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों से कहा कि अपने इलाके की समस्याओं के बारे में कोई भी जानकारी हो, तो इसकी चर्चा कीजिए. कुछ मंत्रियों ने भी अपनी बात रखी. नये विधायकों के लिए 24 फरवरी को बैठक रखी गयी है. विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के प्लेटफाॅर्म पर अपनी बात को इस प्रकार रखें कि समाज का माहौल बेहतर बना रहे.

विधानसभा का सत्र शुरू होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर सभी को बधाई दी है. उन्होंने सभी को शुभकामना देते हुए कहा कि सदन में पहली बार चुनाव जीतकर आये साथियों का विशेष स्वागत है. सीएम ने पूरी उम्मीद जताते हुए कहा कि विकसित बिहार के सपने को पूरा करने के लिए हम सब एकजुट होकर काम करेंगे.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें