1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar cm nitish kumar in ram vilas paswan ki punyatithi in patna lojpa office skt

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर लोजपा कार्यालय पहुंचे नीतीश कुमार, साथी के रूप में दिवंगत नेता को किया याद

लोजपा के संस्‍थापक रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि आज पटना स्थित पार्टी कार्यालय में मनाई गई. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए और दिवंगत नेता को याद किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोजपा(राष्ट्रीय) कार्यालय पहुंचे नीतीश कुमार
लोजपा(राष्ट्रीय) कार्यालय पहुंचे नीतीश कुमार
social media

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्‍थापक रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि आज राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय में मनाई गई. इस दौरान कार्यक्रम का आयोजन पारस गुट के द्वारा किया गया. जिसमें सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शुक्रवार को लोजपा कार्यालय पहुंचे. पारस खेमा के द्वारा यहां आज दिवंगत नेता रामविलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर कार्यक्रम को आयोजन था.

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि रामविलास पासवान से उनके पुराने संबंध रहे. उनका इस उम्र में चले जाने पर भी सीएम ने दुख जताया. साथ ही उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान ने लोगों के लिए बहुत कुछ किया है. हम उनकी स्मृति को आम जनता तक पहुचाने का सारा काम करेंगे.

बता दें कि पिछले साल आठ अक्टूबर को ही केंद्रीय मंत्री रहे लोजपा के कद्दावर नेता रामविलास पासवान का निधन हो गया था. जिसके बाद पासवान परिवार में टूट हुई. पशुपति पारस और चिराग पासवान दोनों अलग हो गये. वहीं चिराग पासवान ने पारंपरिक कैलेंडर के मुताबिक हाल में ही 12 सितंबर को आने पिता स्व. रामविलास पासवान की पुण्यतिथि मनाई. उन्होंने इसमें बड़े स्तर का कार्यक्रम आयोजित किया लेकिन नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे. लेकिन पशुपति पारस के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें