1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav live news updates on yogi adityanath in bihar election 2020 rally today and get the latest news on cm yogi adityanath live rally in bihar vidhan sabha chunav 2020 and attack on rjd and congress party

Yogi Adityanath Bihar Chunav Rally: बिहार चुनाव में गूंजा राम मंदिर का मुद्दा, योगी आदित्यनाथ बोले मोदी-नीतीश की जोड़ी सोने पर सुहागा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
Twitter

Yogi Adityanath Bihar Chunav Rally, Live Update: बिहार विधानसभा चुनाव के रण में भाजपा के फायर ब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर गए हैं. आज से सीएम योगी ने बिहार में जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. अरवल से पहले कैमूर जिले की रामगढ़ से चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मैं भगवान राम की जन्मभूमि से आया हूं. कैमूर में आयोजित सभा में उन्होंने लालू-परिवार और कांग्रेस पर हमला बोला. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की. राम मंदिर, कश्मीर, आतंकवाद, कोरोना संकट पर चर्चा की. बिहार के विकास के लिए पीएम मोदी और सीएम नीतीश की जोड़ी को सोने पर सुहागा बताया. अभी वो रामगढ और अरवल के बाद रोहतास में सभा को संबोधित कर रहे हैं. पढ़ें लाइव अपडेट

email
TwitterFacebookemailemail

रोहतास के काराकाट से लाइव CM योगी

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने कांग्रेस को घेरा

सीएम योगी ने कहा हमने विकास भी किया, देश का सम्मान भी किया और कोरोना जैसी घातक बीमारी से देश के 135 करोड़ जनता को बचाने का कार्य प्रधानमंत्री ने किया, लेकिन कांग्रेस ने क्या किया? कांग्रेस के एक नेता का बयान आपने पढ़ा होगा. वह पाकिस्तान की तारीफ कर रहे थे. क्या पाकिस्तान की तारीफ होनी चाहिए क्या? क्या पाकिस्तान की तारीफ करने वाली पार्टी को वोट करना चाहिए?? उन्होंने अपील किया कि वोट भाजपा को ही देना.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने पूछा- कांग्रेस ने क्या किया

सीएम योगी ने कहा पीएम बनते ही मोदी जी ने गरीबों का खाता खुलवाया. हर घर को शौचालय उपलब्ध कराया.गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले परिवार को एक-एक आवास उपलब्ध कराया. हर गरीब के घर में सिलेंडर दिया. हर गरीब के घर बिजली उपलब्ध कराया. हर गरीब को एक राशन कार्ड से देश भर में राशन की सुविधा दिया। हर गरीब को सालाना पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा कवर दिया. साथ ही हर किसान को छह हजार रुपये सालाना देने का काम किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राजद और भाकपा माले के प्रत्याशियों से पूछिए कि उनके शासनकाल में गरीबों के लिए क्या हुआ? अगर यह सुविधा पहले दी गई होती तो मोदी जी को यह काम नहीं करना पड़ता.

email
TwitterFacebookemailemail

Cm Yogi rally: राम मंदिर पर हमने वादा पूरा किया

सीएम योगी ने कहा कि पहले लोग कहते कि मंदिर वहीं बनाएँगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. अब क्या हुआ. मोदी जी के नेतृत्व में किया हुआ वादा पूरा हुआ. कहा कि भव्‍य श्रीराम मंदिर बनवाएंगे. पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकवादियों को मार गिराएंगे। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में बनी सरकार का लाभ बिहार को भी मिल रहा है. पिछले सात महीने से पूरा देश कोविड 19 से जूझ रहा है. इसका बखूबी सामना हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया. बिहार के गरीबों को मुफ्त राशन व गैस मोदी व नीतीश सरकार द्वारा दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

महागठबंधन पर हमला

सीएम योगी ने काराकाट रैली की शुरुआत कोरोना पर चर्चा से की. कहा कि जब तक कोई दवा नहीं आ जाती तब तक सतर्कता ही एक उपाय है. उन्होंने कहा कि इस महागठबंधन ने वाम दलों के प्रत्याशियों को इतनी सीटों पर उतारने का फैसला किया. आखिर वो चाहते है क्या हैं. क्या फिर से नरसंहाप की आग मे लोगों को धकेलना चाहती है. कहा कि 15 साल पहले का बिहार कैसा था इस पर विशेष चर्चा की जरूरत नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

नक्‍सलवाद की समस्‍या कांग्रेस की देन

अरवल में योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि बुद्ध ने भले ही जन्‍म कपिलवस्‍तु में लिया हो, साधना के लिए इसी धरती को चुना था. यहां से ज्ञान प्राप्‍त कर भगवान बुद्ध ने मानवता व शांति का संदेश दिया. बिहार की धरती वह पवित्र धरती है, जिसने हर कालखंड में नेतृत्‍व दिया है. कहा कि पीएम मोदी ने भेदभाव किए बिना गरीबों को राशन व रसोई गैस देने का काम किया. केंद्र के कामों का जिक्र कर सीएम योगी ने कहा कि याद कीजिए, नीतीश के पहले बिहार कैसा था. उन्होंने कहा कि नक्‍सलवाद की समस्‍या कांग्रेस की देन है.

email
TwitterFacebookemailemail

पहले बिहार के युवा छिपाते थे पहचान

सीएम योगी ने कहा कि पहले बिहार की ऐसी हालत कर दी गई थी कि यहां का युवा बाहर जाकर अपनी पहचान छुपाता था. सीएम योगी ने कहा कि विकास से बाधित जनता को अपराध और आतंकवाद की तरफ धकेलने वाली सरकार नहीं चाहिए. अरवल की जनता के बीच सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है जबकि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है. इसलिए बिहार में एनडीए की सरकार बनवाइए.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें