1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar bjp leaders not celebrate holi due to coronavirus

बिहार में होली मिलन समारोह पर कोरोना का असर, सुशील मोदी समेत कई नेताओं ने रद्द किये अपने कार्यक्रम

By Rajat Kumar
Updated Date

पटना : कोरोना का असर रंगों के पर्व होली पर होता दिख रहा है. प्रधानमंत्री मोदी को होली मिलन समारोह के दूर रहने की घोषणा करने के बाद बिहार के नेताओं ने भी होली के कार्यक्रमों से अपनी दूरी बनानी शुरू कर दी है. बिहार की राजधानी की राजधानी पटना में आयोजित होने वाली होली मिलन के कार्यक्रम स्थगित हो रहे हैं.

बता दें कि चीन में फैली कोरोना वायरस का असर भारत में भी दिखने लगा है और इसके संक्रमण से बचने के लिए लोग भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बच रहे हैं. होली के मद्देनजर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों से भी लोग दूरी बना रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, विधायक अरुण सिन्हा, संजीव चौरसिया और बांकीपुर के विधायक नितिन नवीन ने अपने 'होली मिलन समारोह' कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है. इटली से आए 15 पर्यटकों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा दिल्ली, हैदराबाद और जयपुर में एक-एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है. हालांकि बिहार में कोरोना से संबधित एक भी मरीज की पुष्टी सामने नहीं आयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें