1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly session news update mokama rjd mla anant singh says lalu yadav never called him from jail smb

Bihar Assembly Session : जेल से कैदी वैन में विधानसभा पहुंचे MLA अनंत सिंह ने लालू प्रसाद के वायरल ऑडियो मामले पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधायक अनंत सिंह
विधायक अनंत सिंह
प्रभात खबर

Bihar Assembly Session News Update बिहार विधानसभा में शपथ लेने और स्पीकर के चुनाव के लिए वोटिंग करने जेल से कैदी वैन से विधानसभा पहुंचे विधायक अनंत सिंह ने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र का विकास पहले भी किया है. भविष्य में भी ऐसा करता रहूंगा. बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कहा कि महागठबंधन सशक्त विपक्ष की भूमिका निभायेगा. हम लोग जनता के लिए चुने गये हैं. उनकी बात उठायेंगे.

इस दौरान विधायक अनंत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव द्वारा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक ललन पासवान को किये गये कथित फोन कॉल पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो का बचाव करते भी दिखे. अनंत सिंह के मुताबिक, लालू यादव ने आज तक उन्हें जेल से कभी फोन नहीं किया है.

अनंत सिंह ने आगे कहा, लालू प्रसाद क्यों किसी को इधर-उधर आने-जाने के लिए कहेंगे. बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाया है. अगर कोई और सीएम बना है तो नाटक है. एनडीए सरकार के पांच साल तक सत्ता में बने रहने के सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि सरकार है कहां, जो चलेगी.

उल्लेखनीय है कि अनंत सिंह ने इस बार लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी के टिकट पर ही मोकामा से चुनाव जीता है. पिछली बार जनता दल यूनाइटेट (JDU) छोड़ने के बाद वो मोकामा से निर्दलीय चुनाव जीते थे. बिहार में नयी विधानसभा के जारी सत्र के पहले दो दिनों में सदस्यों के शपथ ग्रहण में अनंत सिंह उपस्थित नहीं हो सके थे. बुधवार को अध्यक्ष पद के लिए मतदान होना था. शपथ ग्रहण और मतदान में हिस्सा लेने अनंत सिंह जेल से कैदी वैन में विधानसभा पहुंचे थे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें