1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 latest politics news update deputy cm sushil modi tweet and slams rjd and congress over politics on farm bills benefit to farmers sap

सुशील मोदी का महागठबंधन पर निशाना, कहा- लाठी में तेल पिलाने वाले न गरीबों को रोजगार दे सकते हैं, न कभी किसानों का भला कर सकते

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि जिन लोगों की पहचान बाहुबली या बाहुबली को संरक्षण देने की रही, उन लोगों ने बिहार के किसानों का हमदर्द दिखने के लिए बिना पढ़े-समझे किसान बिल का विरोध शुरू कर दिया. जो लोग विदेशी लक्जरी बीएमडब्ल्यू गाड़ी का शौक रखते हैं और चार्टर प्लेन में केक काट कर बर्थडे मनाते हैं, वे राजधानी की सड़क पर टैक्टर चलाकर किसान बनने की नौटंकी करने लगे.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि किसी भी मुद्दे पर विपक्ष को विरोध करने का लोकतांत्रिक अधिकार है, लेकिन हिंसा करने या किसी दल के कार्यालय पर लाठी-डंडे से हमला करने का किसी को हक नहीं. किसान बिल के विरोध के बहाने विरोधियों ने अपना असली चरित्र दिखा दिया. चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए. लाठी में तेल पिलाने वाले न गरीबों को रोजगार दे सकते हैं, न कभी किसानों का भला कर सकते.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी को आज मनमोहन सिंह जैसी समझ वाले प्रधानमंत्री की कमी महसूस हो रही है. ये वही राहुल गांधी हैं, जिन्होंने मनमोहन सिंह की कैबिनेट के फैसले की कापी सार्वजनिक रूप से फाड़ कर उस वक्त उनका अपमान किया था, जब वे विदेश यात्रा पर थे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को दरअसल ऐसे पीएम की कमी महसूस हो रही है, जो रोबोट की तरह काम करे, आतंकियों के प्रति नरम रहे, मुम्बई हमले पर चुप रहे, तीन तलाक प्रथा जारी रहने दे, चीन से कांग्रेस को चंदा दिलवाये और जम्मू-कश्मीर में धारा-370 बनाये रखकर रक्तरंजित अलगाववाद को पालता रहे.

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी की इच्छा के विपरीत देश के 130 करोड़ लोग त्वरित, कड़े और बड़े फैसले लेने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पूरी मजबूती से खड़ें हैं. बिहार ने 39 सांसद देकर पीएम मोदी के हाथ मजबूत किये, जबकि राहुल गांधी की पार्टी को सिर्फ एक सीट मिली.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें