26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक लूट, 17.5 लाख रुपये लेकर फरार हुए अपराधी

पटना के बिहटा में अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक से 17.5 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए

Bank Loot: बिहार की राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के ग्राम देवकुली स्थित एक्सिस बैंक में शनिवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि चार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को बंधक बनाया और करीब साढ़े सत्रह लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

पुलिस सीसीटीवी की कर रही जांच

बैंक कर्मियों द्वारा जब इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस बैंक और वहां आस-पास मौजूद सीसीटीवी फूटेज की जांच कर रही है. ताकि लूट में संलिप्त अपराधियों की पहचान की जा सके.

ग्राहक से भी लूटे 41 हजार

जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर एक्सिस बैंक में चार नकाबपोश अपराधी घुस आए. उन्होंने हथियार के दम पर वहां मौजूद ग्राहकों और कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया. साथ ही शोर मचाने या पुलिस को फोन करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद अपराधियों ने कैशियर के पास रखा कैश और तिजोड़ी में रखे रुपए बैग में भर लिए. इतना ही नहीं इस दौरान वहां मौजूद एक ग्राहक से भी करीब 41 हजार रुपए छिन लिए और फरार हो गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें