1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. baikunthpur mla manjit singh jdu joining news as jdu gave responsibility of pradesh upadhyaksh jdu news today skt

जदयू में वापस लौटे पूर्व विधायक मंजीत सिंह, बीते समय को बताया वनवास, प्रदेश उपाध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पूर्व विधायक मंजीत सिंह
पूर्व विधायक मंजीत सिंह
twitter

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर से पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह शनिवार को अपने समर्थकों सहित जदयू में शामिल हो गये. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके राजनीतिक पिता हैं. वे समता पार्टी के समय ही पहली बार राज्य के सबसे कम उम्र के विधायक चुने गये थे. कुछ कारणों से अलग होकर एक वनवास की तरह महसूस कर रहे थे.

मंजीत कुमार ने कहा कि पिछला विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़ा. यदि वे जीत जाते तो अपना समर्थन नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को ही देते. इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंजीत सिंह को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि मंजीत सिंह के आने से पार्टी मजबूत होगी.

पार्टी के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि मंजीत सिंह कभी जदयू से अलग नहीं रह सकते हैं. जदयू पर जितना हक अन्य नेताओं का है उतना ही मंजीत सिंह का भी है. विधायक रहते हुए उन्होंने गोपालगंज जिले का विकास करवाया.

शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मंजीत सिंह के पिता भी समता पार्टी से जुड़े थे. उनके पिता दिवंगत होने से पहले मंजीत सिंह की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंपी थी. इस तरह मंजीत सिंह और उनका परिवार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जुड़ा रहा है.

समारोह को मंत्री लेसी सिंह, मंत्री सुनील कुमार, पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने भी संबोधित किया. इस दौरान सूचना एवं जनसंपर्क सह जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, विधान पार्षद संजय सिंह उर्फ गांधी जी, विधान पार्षद ललन सर्राफ, मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमरदीप, विधान पार्षद व प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह, प्रवक्ता निखिल मंडल, अरविंद निषाद, ओमप्रकाश सिंह सेतु सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें