1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. attack on miss bihar runner up in patna latest news today firing in patna crime news bihar skt

Patna News: मिसेज बिहार की रनरअप को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर, बेटी ने बतायी पूरी वारदात...

मिसेज बिहार की रनर अप रही मोना राय को पटना में दो अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मिसेज बिहार की रनरअप को अपराधियों ने मारी गोली
मिसेज बिहार की रनरअप को अपराधियों ने मारी गोली
prabhat khabar

पटना: राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी स्थित बसंत कॉलोनी में अपराधियों ने एक महिला को गोली मार दी. घटना के बाद बड़ी आसानी से बाइक सवार दो अपराधी हथियार लहराते हुए आशियाना की तरफ फरार हो गये. गोली महिला की कमर में लगी है, जिसे इलाज के लिए घर के पास ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मंगलवार की रात 8 बज कर 20 मिनट की है.

बेटी के सामने मां पर बदमाशों ने चलायी गोली :

महिला का नाम अनीता देवी उर्फ मोना रॉय (32 वर्ष) है और वह मिसेज बिहार की रनर अप रह चुकी हैं. पुलिस ने पति सुमन कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घायल महिला मूल रूप से बिक्रमगंज की रहने वाली है और उसके दो बच्चे हैं. एक 12 वर्षीय नैतिक व दूसरी 11 वर्षीय आरुही कुमारी. 11 वर्षीय बेटी पांचवीं कक्षा की छात्रा आरुही कुमारी ने बताया कि मैं और मम्मी नवरात्रि में हर दिन पूजा करने पास के मंदिर जाते थे.

बाइक पर सवार दो अपराधियों ने मारी गोली:

आरुही ने बताया कि मंगलवार को भी शाम छह बजे मैं स्कूटी पर बैठकर मम्मी के साथ पूजा करने गयी थी. करीब आठ बजकर 20 मिनट पर हम लौट कर घर के गेट के पास पहुंचे थे, जैसे ही मैं गेट खोलने के लिए उतरी और मम्मी स्कूटी अंदर घुसाने के लिए स्टार्ट की कि पीछे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने मां की कमर में गोली मार दी. गोली लगते ही मां स्कूटी लेकर वहीं पर गिर गयी. मैं यह देख घबरा गयी और चिल्लाते हुए पापा को बुलाने चली गयी. मुझे लगा था कि हमारा कोई पीछा कर रहा है या फिर कोई खड़ा है. पापा और अन्य परिवार वालों ने मां को उठाया और ऑटो पर बैठाकर अस्पताल ले जाने वाले ही थे कि मौके पर पुलिस पहुंच गयी.

दो साल से कर रही थी मॉडलिंग:

दो साल पहले से मॉडलिंग के क्षेत्र में मोना काम कर रही थीं. 2021 में मिस एंड मिसेस ग्लोबल बिहार में रनर अप भी रह चुकी हैं. पति सुमन कुमार बोरिंग रोड स्थित कैनन कंपनी के डीलर के यहां सेल्समैन के रूप में कार्यरत हैं. पति ने बताया कि मेरी पत्नी टिक-टॉक भी बनाती है. साथ ही वह मॉडलिंग भी करती है. उन्होंने बताया कि 2006 में अनीता के साथ शादी हुई थी.

अस्पताल में हैरान करने वाला दृश्य

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उस वक्त हैरान हो गयी जब अस्पताल में एक व्यक्ति पहुंच गया. उसे देख मोना शोर मचाते हुए कहने लगी कि बचा लो मुझे जानू. यह देख अस्पताल के सभी लोग हैरत में पड़ गये, वहीं पति के भी होश उड़ गये. यह पूरा वाकया उस वक्त हुआ, जब पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए थे.

कमर में गोली फंसी

मिली जानकारी के अनुसार महिला की कमर में गोली फंस गयी थी, जिसके कारण आंत में टांके लगाने पड़े हैं. वहीं महिला के दोनों पैरों पर गोली का असर पड़ा है. फिलहाल गोली को निकाल दिया गया है और स्वास्थ्य में सुधार है. वहीं सूत्रों ने बताया कि गोली लगने के कारण उसके दायें पैर में लकवा मार दिया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें