25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना: बागेश्वर बाबा की शरण में दिखीं अनंत सिंह की पत्नी, मोकामा से राजद विधायक हैं नीलम देवी

पटना में बागेश्वर बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शरण में मोकामा की राजद विधायक नीलम देवी दिखीं जो अनंत सिंह की पत्नी हैं. बागेश्वर सरकार की शरण में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी दिखे. वहीं भोजपुरी जगत से स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह भी पहुंची.

पटना के नौबतपुर में बाबा बागेश्वर सरकार का दरबार लगा है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री बुधवार को ही हनुमंत कथा का आयोजन करके वापस बागेश्वर धाम लौटने वाले हैं. वहीं कार्यक्रम के आखिरी दिन उनसे मुलाकात का सिलसिला चलता ही रहा. कार्यक्रम के आखिरी दिन पटना के होटल में धीरेंद्र शास्त्री की शरण में भाजपा नेता सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और राजद विधायक नीलम देवी दिखीं.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना के पनाश होटल में ठहरे हैं. यहीं से वो रोजाना कथा के लिए नौबतपुर जाते हैं. रात्रि विश्राम उनका पनाश होटल में ही होता है. वहीं बुधवार को भी उनसे मिलने वीआइपी कैटेगरी के लोग आते रहे. इसी क्रम में मोकामा से राजद विधायक नीलम देवी भी बागेश्वर सरकार की शरण में पहुंचीं.

बता दें कि नीलम देवी ने राजद के टिकट पर मोकामा में उपचुनाव जीता और विधायक बनीं हैं. नीलम देवी राजद नेता व पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी हैं जो अभी जेल के अंदर सजा काट रहे हैं. वहीं नीलम देवी के अलावे केंद्रीय मंत्री अश्विणी चौबे, भोजपुरी सिने नेत्री अक्षरा सिंह और सुपरस्टार पवन सिंह उनसे मिलने पहुंचे. अक्षरा सिंह ने भक्ति गीत बाबा बागेश्वर सरकार के आगे सुनाए.

बताते चलें कि नौबतपुर में बुधवार को हनुमंत कथा का आखिरी दिन है. बुधवार को ही कथा का समापन होगा और इसी दिन रात 9 बजे पंडित धीरेंद्र शास्त्री वापस बागेश्वर धाम लौट जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें