29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यपाल रामनाथ कोविंद व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी ईद की मुबारकबाद

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश-प्रदेश के लोगों खासकर मुसलमान भाइयों-बहनों को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि पवित्र रमजान में इबादतों और रोजे से रोजेदारों के घर-परिवारों के साथ प्रदेश व देश में शांति व समृद्धि आये व भाईचारा कायम रहे, यह मेरी कामना है. राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने सभी बिहारवासियों व […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश-प्रदेश के लोगों खासकर मुसलमान भाइयों-बहनों को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि पवित्र रमजान में इबादतों और रोजे से रोजेदारों के घर-परिवारों के साथ प्रदेश व देश में शांति व समृद्धि आये व भाईचारा कायम रहे, यह मेरी कामना है. राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने सभी बिहारवासियों व देशवासियों को मुबारकबाद दी है.

वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने देश और राज्य के लोगों को विशेषकर मुसलमानों को ईद की बधाई दी है. उन्होंने कहा की एक माह का लगातार कठिन इबादत करने और रोजा के बाद अल्लाह ताला उन्हें ईद के दिन बतौर इनाम अता करता है. उन पर रहमतें और बरकतों की बारिश करता है.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद डॉ मीसा भारती, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी राज्यवासियों को ईद की शुभकामनाएं और बधाई दी है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कामना की है की यह ईद का त्योहार खुशियां, शांति, प्रगति और समृद्धि का नया बिहान लेकर आये और राज्य निरंतर प्रगति की पथ पर आगे बढ़ता रहे.

राजद के प्रधान महासचिव सह विधायक मुंद्रिका सिंह यादव और प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव ने मुसलिम भाइयों–बहनों को पवित्र त्योहार ईद की बधाई और शुभकामनाएं दी है. राजद नेताओं ने सभी धर्म के लोगों को एक साथ मिल–जुल कर ईद का त्योहार मनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि ईद का पर्व सभी राज्यवासियों की मुरादों को पूरा करे. राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने टवीट कर कहा है कि ईश्वर प्रेम के भूखे होते हैं. प्रेम बढ़ाओ और प्रेम पाओ.

राज्यसभा सदस्य डॉ मीसा भारती ने ट्वीट फेसबक पर पोस्ट जारी कर राज्य और देश के लोगों को ईद का मुबारकबाद दिया है. उन्होंने कहा है कि अल्लाह ताला आप सब को चुनिंदा खुशियों से नवाजे. जो भी भाई बहन इन लम्हों में अपने परिवार और अपनों के साथ खुशियों में शरीक नहीं हो पा रहे हैं, उन्हें मेरी ओर से विशेष रूप से मुबारकबाद.

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव गुरुवार को ईद मिलन समरोह में शामिल होने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ जायेंगे. फेसबूक पर जारी पोस्ट में उन्होंने राज्य के लोगों को ईद की बधाई और मुबारकबाद दिया है. उधर, मेयर अफजल इमाम ने भी लोगों को ईद की बधाई दी.

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी व प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने सभी देशवासियों व राज्य की जनता को ईद की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि ईद शांति और सौहार्द का पर्व है. अल्पसंख्यक समुदाय के अतिरिक्त दूसरे धर्मों के अनुयायी भी ईद पर्व सौहार्द व प्रेम के वातावरण में मनाते हैं. सभी जाति व धर्म के लोगों को मिलजुल कर मनाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें