29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू के घर में क्या खाना बना है, क्यों बना है ? यहीं काम रह गया है सुशील मोदी के पास : तेजस्वी

पटना :केंद्रीयमंत्रिमंडलमें फेरबदल के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वीयादवने बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सुशील कुमार मोदी को दरकिनार करना निंदनीय है. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने बिहार में उनका इस्तेमाल कर दरकिनार कर दिया है. तेजस्वी ने बीजेपी को हवा- हवाई पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा है […]

पटना :केंद्रीयमंत्रिमंडलमें फेरबदल के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वीयादवने बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सुशील कुमार मोदी को दरकिनार करना निंदनीय है. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने बिहार में उनका इस्तेमाल कर दरकिनार कर दिया है. तेजस्वी ने बीजेपी को हवा- हवाई पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा है कि वहां जमीनी नेता तो हैं नहीं. बीजेपी में आगे बढ़ने के कुछ निर्धारित पैमाने हैं जैसे जो देश और समाज में जितना वैमनस्य फैलायेगा, पाकिस्तान की बात करेगा, वंचितों- उत्पीड़ितों को प्रताड़ित करने की बात करेगा, विपक्षियों के लिए ओछी भाषा का प्रयोग करेगा वह उतना ही बड़ा नेता बनेगा.

सुशील मोदी पर कसा तंज

तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता ने सुशील मोदी के लिए कोई काम तो छोड़ा नहीं. अब इनके पास मुख्यमंत्री के घर में कितने सदस्य है, कितने कमरे हैं, कितने पंखे हैं, यही गिनने का काम रह गया है. लालू प्रसाद के घर में क्या बना है, क्यों बना है, क्या खाना है-क्या बनाना है, क्या पहनना है, कहां जाना है, कहां आना है, अब सुशील मोदी जी ये लालू जी को बतायेंगे.

बीजेपी का अंदरूनी मामला

उन्होंने कहा है कि हालांकि यह दूसरी पार्टी का अहम अंदरुनी मामला है, फिर भी हम भाजपा के नेताओं तक उनका यह संदेश भेजवाने का काम करेंगे कि मोदी जी को आपने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित क्यों नहीं किया, उनको आश्वासन देने के बावजूद राज्यसभा के जरिये केंद्रीय मंत्री बनने से क्यों वंचित किया गया?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें