35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2019 का लोकसभा चुनाव पाटलिपुत्र से लड़ूंगी : मीसा

पटना : राज्यसभा की नवनिर्वाचित सदस्य मीसा भारती ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पाटलिपुत्र से ही लड़ूंगी. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र की विकास के लिये सभी आवश्यक कदम उठाया जायेगा. क्षेत्र की समस्या को राज्यसभा में गंभीरतापूर्वक रखा जायेगा. एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि […]

पटना : राज्यसभा की नवनिर्वाचित सदस्य मीसा भारती ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पाटलिपुत्र से ही लड़ूंगी. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र की विकास के लिये सभी आवश्यक कदम उठाया जायेगा. क्षेत्र की समस्या को राज्यसभा में गंभीरतापूर्वक रखा जायेगा. एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि वे महिला हैं, इसलिये महिलाओं की समस्या को गंभीरता पूर्व उठाया जायेगा.

तेजस्वी से किया बातचीत

इसके पूर्व मीसा सबसे पहले अपने छोटे भाई उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के चैंबर में पार्टी के विधायकों, नेताओं और समर्थकों के साथ कुछ देर तक विचार विमर्श किये. उसके बाद तेजस्वी के साथ विधानसभा सचिव के चैंबर में पहुंचकर सचिव आरएस राय से प्रमाण पत्र प्राप्त किया.

बधाई देने वालों की भीड़

इधर मीसा भारती को बधाई देने के लिये लालू प्रसाद यादव के आवास पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी. पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद के आवास पर आये लोगों में झारखंड की राजद नेत्री अन्नपूर्णा देवी भी मौजूद थीं. उधर विहार विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य कमर आलम और रणविजय सिंह का राजद कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें