38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : इंटर साइंस रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर दूसरे दिन भी छात्रों का हंगामा, लाठीचार्ज

पटना :बिहारमें इंटर साइंस के रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर आक्रोशित छात्रों का हंगामा दूसरे दिन भी जारी रहा. गुरुवार को करीब दोपहर 12 बजे से ही इंटर कांउसिल के गेट पर छात्राें ने हंगामा करना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस द्वारा आक्रोशित भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया गया.इस दौरान कई […]

पटना :बिहारमें इंटर साइंस के रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर आक्रोशित छात्रों का हंगामा दूसरे दिन भी जारी रहा. गुरुवार को करीब दोपहर 12 बजे से ही इंटर कांउसिल के गेट पर छात्राें ने हंगामा करना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस द्वारा आक्रोशित भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया गया.इस दौरान कई छात्र घायल हो गये. इसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गयी.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना था कि इस बार रिजल्ट में काफी गड़बड़ी हुई है. बिना जांच किये ही रिजल्ट तैयार कर दिये गये हैं. जब सभी विषयों में 60 फीसदी से अधिक अंक आये हैं, तो गणित में जीरो अंक कैसे आ सकता है. इसकी जिम्मेवारी पूरी तरह से काउंसिल की है. इसका जवाब काउंसिल को देना होगा.

पुलिस की पिटाई से घायल हुआ छात्र
हंगामा के दौरान पुलिस द्वारा छात्रों पर किये गये लाठीचार्ज के दौरान शेखपुरा का छात्र अभिनव और पूर्वी चंपारण का छात्र प्रियरंजन घायल हो गया. अभिनव के पैर व हाथों से खून निकलने लगे. इससे आक्रोशित छात्रों ने काउंसिल से आरपार की लड़ाई लड़ने की बात कही. छात्रों ने कहा काउंसिल रिजल्ट में जल्द से जल्द सुधार कर अपनी गलतियों को स्वीकार करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें