29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : डॉक्टर दंपति को घंटों बंधक बनाकर दिया भीषण डकैती को अंजाम

पटना : राजधानी में बेखौफ डकैतों ने हेमियोपैथिक डॉक्टर के घर भीषण डकैती को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक घटना पटना सिटी के दीदारगंज थाना अंतर्गत गुलमहिया चक के पास घटी है. डकैतों ने नकद 20 लाख के अलावा घर में रखे लाखों के गहने भी लूट लिये हैं. डकैत ने डॉक्टर के यहां […]

पटना : राजधानी में बेखौफ डकैतों ने हेमियोपैथिक डॉक्टर के घर भीषण डकैती को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक घटना पटना सिटी के दीदारगंज थाना अंतर्गत गुलमहिया चक के पास घटी है. डकैतों ने नकद 20 लाख के अलावा घर में रखे लाखों के गहने भी लूट लिये हैं. डकैत ने डॉक्टर के यहां हथियारों से लैस होकर हमला बोला था. परिवार वालों को बंधक बनाकर घंटों इस लूटपाट को अंजाम दिया गया है.

पुलिस कर रही है जांच

पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी है. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और डकैतों की गिरफ्तारी के लिये विशेष टीम का गठन कर छापेमारी कर रही है. हालांकि पीड़ित परिवार और इलाके के लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि इलाके में पुलिस की गश्ती नहीं की जा रही है. बेखौफ डकैतों द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस ने इस घटना को एक चुनौती के तौर पर लिया है और बहुत जल्द डकैतों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

बेटे के लिये रखा था पैसा

पीड़ित डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद ने कैश के रूप में बीस लाख रुपये अपने बेटे के मेडिकल में नामांकन के लिये रखा था. पीड़ित परिवार के मुताबिक डकैतों तक कैश घर में रखने की बात कहीं से पहुंची है उसके बाद ही उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस सुरेंद्र प्रसाद के रिश्तेदारों के अलावा आस पास के अपराधियों से भी पूछताछ में जुटी है. वहीं इस घटना के बाद दीदारगंज इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें