1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 7 children drawn in ganga in munger and patna 5 died including father son in bihar durga puja skt

Bihar News: पटना में पिता-पुत्र और मुंगेर में 7 बच्चे नदी में डूबे, पांच की मौत, 4 बच्चों को बचाया गया

दुर्गा अष्टमी के दिन बिहार में नदी में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गयी. पटना में एक पिता-पुत्र और मुंगेर में तीन बच्चों की मौत डूबने से हो गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना और मुंगेर में  नौ लोग नदी में डूबे
पटना और मुंगेर में नौ लोग नदी में डूबे
सांकेतिक फोटो (social media)

दुर्गा अष्टमी के दिन बिहार में दो अलग- अलग घटनाओं में 9 लोग नदी में डूब गये. जिसमें 5 की मौत हो गयी. मरने वालों में 3 बच्चे व पिता-पुत्र शामिल हैं. घटना बुधवार को मुंगेर और पटना में घटी है.

पटना में मालसलामी थाना क्षेत्र के दमारिया घाट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां गंगा में नहाने के दौरान पिता-पुत्र नदी में डूब गये. दोनों की मौत हो गयी है. घटना की जानकारी एनडीआरएफ की टीम को दी गई है. वहीं दूसरी घटना मुंगेर की है जहां अष्टमी का उत्साह मातम के माहौल में बदल गया है. गंगा में नहाने गये 7 बच्चे नदी के भंवर में उलझ गये और डूबने लगे. जिसमें फंसे 4 बच्चों को बचा लिया गया लेकिन बांकी 3 बच्चों को नहीं बचाया जा सका.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय तौफिर घाट की है. बताया जा रहा है कि 7 बच्चे नहाने के लिए नदी में उतरे. जिस जगह वो बच्चे नदी में उतरे वहां पानी के तेज बहाव से भंवर बना हुआ था. जिसमें फंसकर बच्चे डूबने लगे. इस बीच स्थानीय लोगों ने जब बच्चे को डूबते देखा तो बचाने नदी में कूद पड़े. तमाम प्रयास के बाद भी 4 बच्चों को ही बचाया जा सका. जबकि 3 बच्चों की मौत नदी में डूबने से हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. सदर अंचलाधिकारी शशिकांत सुमन घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन गोताखोरों के नहीं होने के कारण ग्रामीणों में नाराजगी देखने को मिली. तीनों बच्चों को अभी तक बाहर नहीं किया जा सका है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें