25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामदेव पर पप्पू का वार, कहा- लालू कंस के वंशज, आपका वंशज कौन

पटना : बीफ मामले पर बिहार में सियासी पारा तेजी से चढ़ने लगा है. एक ओर जहां योगगुरु बाबा रामदेव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि लालू यादव कृष्ण के नहीं, कंश के वशंज हैं. वहीं सांसद एवं जन अधिकार मोरचा के संस्थापक पप्पू यादव ने रामदेव पर […]

पटना : बीफ मामले पर बिहार में सियासी पारा तेजी से चढ़ने लगा है. एक ओर जहां योगगुरु बाबा रामदेव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि लालू यादव कृष्ण के नहीं, कंश के वशंज हैं. वहीं सांसद एवं जन अधिकार मोरचा के संस्थापक पप्पू यादव ने रामदेव पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका वंशज कौन है ये किसी को पता नहीं है. गौर हो कि राजद सुप्रीमो ने हाल ही में हिंदुओं के बीफ खाने के मुद्दे पर एक बयान दिया था जिसके बाद से राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है. उस बयान को लेकर लालू के ऊपर नेताओं के हमले लगातार तल्ख होते जा रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में आज बीफ विवाद में बाबा रामदेव भी कूद पड़े है. जिसके बाद पप्पू यादव ने उनको निशाने पर लिया है.

रामदेव के बोल
रामदेव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने यादव वंश को कलंकित किया है और ऐसा इंसान कृष्ण का नहीं, कंश का वशंज हो सकता है. लालू के गौमांस खाने को लेकर दिए गए बयान पर कड़ी आपित्त जताते हुए रामदेव ने कहा कि लालू के अंदर शैतान बैठा है तभी तो उन्होंने इस तरह का बयान दिया. उन्होंने कहा कि जनता लालू यादव को सबक सिखाएगी.

रामदेव पर पप्पू का वार
रामदेव के बयान पर सांसद पप्पू यादव ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू प्रसाद का वंशज कंस हो सकता है. लेकिन बाबा रामेदव का वंशज क्या है. ये आज तक पता ही चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें