23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार विस चुनाव को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान 1.65 करोड़ रुपये बरामद

पटना: निर्वाचन आयोग के निर्देश के आलोक में बिहार विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं स्वतंत्र रुप से संपन्न कराने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आज वाहन तलाशी के दौरान करीब 1.65 करोड़ रुपये बरामद किए जाने के साथ 10386 लीटर अवैध शराब और 100 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया. अपर मुख्य […]

पटना: निर्वाचन आयोग के निर्देश के आलोक में बिहार विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं स्वतंत्र रुप से संपन्न कराने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आज वाहन तलाशी के दौरान करीब 1.65 करोड़ रुपये बरामद किए जाने के साथ 10386 लीटर अवैध शराब और 100 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया.

अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी आर लक्ष्मणन ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र से एक सूमो वाहन से एक करोड़ रुपये, मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र से एक लाख 40 हजार रुपये, वैशाली जिला में 6 लाख रुपये, समस्तीपुर जिला के रोसडा थाना क्षेत्र से एक लाख रुपये, भोजपुर जिला में 2 लाख 70 हजार रुपये, नालन्दा जिला में 2 लाख 90 हजार रुपये तथा पटना जिला के कोतवाली थानान्तर्गत 13 लाख रुपये जांच के दौरान बरामद किए गए जिसकी छानबीन पुलिस तथा आयकर अधिकारियों द्वारा की जा रही है.
गया जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने रामपुर थाना क्षेत्र में एक सूमो वाहन से बरामद राशि के बारे बताया कि शुरुआती तौर पर यह जानकारी मिली है कि उक्त राशि मुंबई की एक कंपनी द्वारा पंजाब नेशनल बैंक और बैंक आफ इंडिया के एटीएम के लिए ले जाया जा रही था पर उक्त राशि को ले जाने में आदर्श आचार संहिता का पालन नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें