29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा मेरी जमानत रद्द कराकर मुझे जल्दी वापस जेल भेज दे : लालू

पटना : बिहार में लालू प्रसाद पर जमानत की शर्तो का कथित उल्लंघन करके राजनीति करने का आरोप लगाकर उनकी जमानत रद्द कराने के लिए भाजपा की ओर से कानूनी राय लेने पर विचार किये जाने के बीच राजद प्रमुख प्रसाद ने आज कहा कि भाजपा ऐसा जल्द करे क्योंकि उनके पूर्वज भगवान कृष्ण वहीं […]

पटना : बिहार में लालू प्रसाद पर जमानत की शर्तो का कथित उल्लंघन करके राजनीति करने का आरोप लगाकर उनकी जमानत रद्द कराने के लिए भाजपा की ओर से कानूनी राय लेने पर विचार किये जाने के बीच राजद प्रमुख प्रसाद ने आज कहा कि भाजपा ऐसा जल्द करे क्योंकि उनके पूर्वज भगवान कृष्ण वहीं पैदा हुए थे.

पटना में आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि वह और उनकी पत्नी राबडी देवी ने आज अखबारों में उसके बारे में पढा जिसपर उन्हें हंसी भी आयी. उन्होंने कहा कि वह भगवान से मनाएंगे कि सुशील मोदी को सदबुद्धि आये और वह हमें जल्दी (जेल) भिजवा दें. हमारे कृष्ण भगवान का जन्म वहीं हुआ.

लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी उस टिप्पणी के लिए पलटवार किया जो उन्होंने नौ अगस्त को गया में अपनी रैली के दौरान किया था जिसमें उन्होंने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो व्यक्ति जेल जाते हैं, अच्छी नहीं बुरी चीजें सीखकर तथा बुराइयां लेकर आते हैं. राजद प्रमुख ने कहा कि उन्होंने केवल हमारा ही अपमान नहीं किया बल्कि हमारे (यदुवंशियों के) मार्गदर्शक भगवान कृष्ण जी को भी अपमानित किया है जो कि जेल में पैदा हुए थे.
उन्होंने कहा कि भाजपा को यह नहीं भूलना चाहिए कि जब कृष्ण भगवान जेल से निकले तो कंस को मारकर उसका विध्वंस किया था. प्रसाद की आगामी बिहार विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लडने तथा सामाजिक आर्थिक जातिगत जनगणना के आंकडे जारी करने की मांग को लेकर आंदोलन छेडने तथा उसे चुनाव में मुद्दा बनाने की घोषणा ने भाजपा की परेशानी बढा दी है.
उल्लेखनीय है कि करोड़ों रुपये के चारा घोटाला के एक मामले में झारखंड स्थित सीबीआई की एक अदालत द्वारा पांच साल कारावास और 25 लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाए जाने के बाद दिसंबर 2013 में उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने पर लालू जेल से छूट पाए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें