36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी की सहरसा रैली के दौरान आतंकी हमले का खतरा

नयी दिल्ली: बिहार के सहरसा जिले में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान आतंकी हमले की आशंका जतायी गयी है. सूत्रों की माने तो पीएम की इस रैली में आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता व्यवस्था किया गया है. केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से मिले अलर्ट के बाद […]

नयी दिल्ली: बिहार के सहरसा जिले में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान आतंकी हमले की आशंका जतायी गयी है. सूत्रों की माने तो पीएम की इस रैली में आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता व्यवस्था किया गया है. केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से मिले अलर्ट के बाद पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निर्देश जारी किये गये है. मालूम हो कि पीएम नरेंद्र मोदी इसी महीने 18 अगस्त को सहरसा में रैली करने वाले हैं.

इससे पहले बीते रविवार को गया में आयोजित पीएम मोदी की रैली का विरोध करते हुए नक्सलियों ने गया बंद का एलान किया था. इस दौरान भी नरेंद्र मोदी पर नक्सली हमले की आशंका जतायी गयी थी. हालांकि सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के कारण नक्सली बंद का कोई असर नही दिखा. बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गया के बाद अब आगामी 18 अगस्त को सहरसा में पीएम मोदी की रैली आयोजित की गयी है. इस दौरान आतंकी हमले की आशंका जतायी गयी है. इसे देखते हुए नेपाल व बांग्लादेश की सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही सहरसा आने वाले सभी ट्रेनों की जांच की जा रही है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को अलर्ट जारी कर दिया गया है.

गौर हो कि पहले 19 अगस्त को सहरसा में पीएम की रैली होनी थी जिसे एक दिन पहले कर दिया गया है. नरेंद्र मोदी 25 जुलाई को बिहार में मुजफ्फरपुर की परिवर्तन रैली से एनडीए के बिहार विधानसभा चुनाव अभियान की शुरु आत कर चुके हैं. इसी कड़ी में 9 अगस्त को गया में रैली आयोजित गयी थी और अब 18 अगस्त को सहरसा के बाद बिहार के भागलपुर में भी पीएम की रैली आयोजित होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें