32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP के परिवर्तन रथ का दूसरा चरण 12 अगस्त से, 4 केंद्रीय मंत्री दिखायेंगे हरी झंडी

पटना :सूबे की चार जगहों से 12 अगस्त से शुरू हो रही भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्र को हरी झंडी दिखाने चार वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सोनपुर में, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण […]

पटना :सूबे की चार जगहों से 12 अगस्त से शुरू हो रही भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्र को हरी झंडी दिखाने चार वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सोनपुर में, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, राजगीर में, केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तथा केंद्रीय रसायन व उर्वरक मंत्री अनंत कुमार बिहटा में परिवर्तन संकल्प यात्र को हरी झंडी दिखायेंगे तथा सभा को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री द्वारा भाजपा को बड़का झूठा पार्टी बताने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे बताएं उन्होंने सूबे की जनता से क्या- क्या झूठ बोला.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 12 अगस्त को दिन के 11.30 बजे एक साथ राज्य के चार स्थानों से यात्र की शुरुआत होगी. सोनपुर में गृहमंत्री के साथ भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव तथा लोजपा के सांसद रामा सिंह रहेंगे. राजगीर की सभा में वित्त मंत्री के साथ, पूर्व मुख्यमंत्री व हम के जीतन राम मांझी, भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर, रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार तथा लोजपा की सांसद वीणा देवी रहेंगी.
दलसिंहसराय की सभा में केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री के साथ रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय व लोजपा के अनिल चौधरी होंगे, जबकि बिहटा की सभा में केंद्रीय रसायन व उर्वरक मंत्री के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री धर्मेद्र प्रधान, रालोसपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ललन प्रसाद व लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान रहेंगे. उन्होंने बताया कि यात्र में शामिल लोग रोजाना तीन से चार बड़ी सभा करेंगे. दर्जनों जगहों पर स्वागत सभा होगी. स्थानीय ग्रामीण स्वागत द्वार बनायेंगे. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि परिवर्तन यात्र, परिवर्तन का ज्वार लायेगा.
गली- कूंचे की आवाज सड़कों पर आयेगी. पार्टी का 243 परिवर्तन रथ अबतक 17376 जगहों पर कार्यक्रम कर चुका है तथा 29 लाख लोग इन कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं.इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव, प्रदेश भाजपा के महामंत्री डॉ सूरजनंदन कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता व विधायक प्रेमरंजन पटेल तथा तथा प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय मयूख मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें