1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 45 lakh looted in broad daylight from transport company employee of former minister veena shahi in patna police hands empty asj

Video: पटना में पूर्व मंत्री के ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी से दिनदहाड़े 45 लाख की लूट, पुलिस के हाथ खाली

पटना के सबसे हाइटेक सड़क अटल पथ पर सोमवार को दोपहर बाद अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 45 लाख रुपये लूट लिये. जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे अटल पथ पर हथियार से लैस तीन बाइक पर आये छह लुटेरों ने एक एजेंसी कर्मी से 45 लाख रुपये लूट लिये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लूट
लूट
प्रभात खबर

पटना. पटना के सबसे हाइटेक सड़क अटल पथ पर सोमवार को दोपहर बाद अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 45 लाख रुपये लूट लिये. जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे अटल पथ पर हथियार से लैस तीन बाइक पर आये छह लुटेरों ने एक एजेंसी कर्मी से 45 लाख रुपये लूट लिये.

पुलिस के अनुसार एजेंसी कर्मी कार संख्या बीआर01एसएस 9381 पर सवार होकर पैसे जमा करने जा रहे थे, इसी दौरान अटल पथ पर पहले से मौजूद अपरधियों ने उनसे हथियार के बल पर रुपये लूट लिए. घटना के बाद सिटी एसपी समेत मौके पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गयी है.

राजधानी पटना का अटल पथ बिहार के सबसे पौश सड़कों में शुमार है. इस सड़क का उद्घाटन पिछले ही साल हुआ है. सीएम नीतीश कुमार की इस अति महत्वाकांक्षी अटल पथ योजना पर करोड़ों रुपये खर्च कर इसे मेट्रो शहरों की सड़क की तरह तैयार किया गया है. इस सड़क पर जगह-जगह सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं. वहीं पुलिस के पेट्रोलिंग गाड़ी भी इस सड़क पर घूमती नजर आती है, ऐसे में इस सड़क पर लूट की इतनी बड़ी घटना प्रशासनिक चौकसी पर सवाल करते हैं.

स्थानीय घटनाक्रम के बारे में कंपनी के डाइरेक्टर हर्ष ने बताया कि तीन बाइक से 6 की संख्या में अपराधियों ने गाड़ी को घेर लिया और मारपीट कर हथियार के बल पर 45 लूटकर फरार हो गये. वहीं असिस्टेंट मैनेजर संजीव सिंह ने बताया कि वे लोग अपने ट्रांस्पोर्ट कंपनी का 45 लाख रुपया लेकर अपने वाहन से बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे, तभी पल्सर पर सवार दो युवक उसकी गाड़ी पर सटा दिया और गाली देते हुए कहा कि तुमने मेरी गाड़ी में अपनी गाड़ी से धक्का दे दिया है. इतने ही समय में दो अपाची बाईक से चार और अपराधी आगे से आकर घेर लिया और फिर सभी ने मिलकर 45 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

मौके पर पहुंचे पटना के सिटी एसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि लूट की घटना की सूचना के बाद वेलोग यहां पहुंचे हैं. हथियार के बल पर लूट की घटना हुई है और इस मामले में संबंधित कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही आस पास के सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है और अपराधियों की शिनाख्त कर शीघ्र कार्रवाई की जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें