33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साले ने बहनोई की गोली मार कर हत्या कर दी, इलाके में दहशत

नौबतपुर : राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में बुधवार की सुबह पांच अपराधियों ने एक कुख्यात की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक का शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि नौबतपुर के […]

नौबतपुर : राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में बुधवार की सुबह पांच अपराधियों ने एक कुख्यात की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक का शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जाता है कि नौबतपुर के टंगरैला गांव निवासी कुख्यात रामबाबू सिंह का पुत्र रूपेश कुमार 34 वर्षीय घर के अंदर सोया था. इसी बीच, बुधवार की सुबह पांच अपराधियों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया. वहीं, सीसीटीवी कैमरा तोड़ते मृतक की मां ने देख लिया. हत्या का आरोप दीपक नामक व्यक्ति पर लगा है. रूपेश और दीपक का आपस में बहनोई-साले का रिश्ता था. जानकारी होने पर नौबतपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक रूपेश और दीपक पर पूर्व में अपने गांव निवासी उमाशंकर सिंह एवं उनके पुत्र धीरज की हत्या का आरोप है.

बताया जाता है कि रामबाबू सिंह का पुत्र रूपेश कुमार नौबतपुर की छोटी टंगरैला में रहता था. उसके घर में दो दिन से कथा का आयोजन किया जा रहा था. इस अवसर पर परिवार के अन्य लोग भी शामिल हुए थे. इसमें रूपेश का ममेरा साला बिक्रम थाना के बेनीबीघा निवासी दीपक कुमार भी आमंत्रित था.

स्पीकर के कारण गोली चलने की नहीं आयी आवाज

बताया जाता है कि देर रात दीपक और रूपेश सोने चले गये. बुधवार की सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. तैश में आकर दीपक ने रूपेश की गोली मारकर हत्या कर दी. कथा के कारण घर में स्पीकर लगने से गोली की आवाज किसी को सुनायी नहीं दी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें