35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : चुनाव में छात्र जदयू की होगी बड़ी भूमिका, एक मार्च के सम्मेलन में जुटेंगे 20 हजार से अधिक सदस्य

पटना : जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि पहली मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाले जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में छात्र जदयू के 20 हजार से अधिक सदस्य हिस्सा लेंगे.वे प्रदेश कार्यालय में आयोजित छात्र जदयू की कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार छात्र राजनीति की प्रयोगशाला रही है. मुख्यमंत्री […]

पटना : जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि पहली मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाले जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में छात्र जदयू के 20 हजार से अधिक सदस्य हिस्सा लेंगे.वे प्रदेश कार्यालय में आयोजित छात्र जदयू की कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार छात्र राजनीति की प्रयोगशाला रही है.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व छात्र जदयू के प्रभारी विधान पार्षद रणवीर नंदन छात्र राजनीति की उपज हैं. उन्होेंने छात्रों को राजनीति का स्तर बढ़ाने, डिवेट व भाषणों को स्तरीय बनाने की अपील की. उन्हाेंने कहा कि बिहार में छात्र जदयू मजबूत है और चुनाव में इसकी भूमिका अहम होगी. बिहार की सबसे बड़ी पूंजी मानव संसाधन है. हमें इस पूंजी के बल पर आगे बढ़ना है. छात्र जदयू के प्रभारी विधान पार्षद डाॅ रणवीर नंदन ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भावी पीढ़ी के लिए जो किया वह देश के लिए माॅडल बन रहा है.
अध्यक्षता करते हुए छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने रैली की सफलता को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों को प्रमंडलीय प्रभार की घोषणा की. मौके पर जदयू प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल, जोहा सिद्दीकी, उत्तम पांडेय, हंशिका दयाल, अंकित तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता मोहित प्रकाश, कन्हैया कौशिक, रिंकल पटेल, अजीत पटेल व विशाल सिंह ने अपने विचार व्यक्त किये.
पटना : जदयू विधान पार्षद संजय कुमर सिंह उर्फ गांधी जी ने कहा कि पार्टी का सहाकरिता प्रकोष्ठ बूथ स्तर तक पहुंचेगा. किसान व मछली पालकों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलायेगा. सोमवार को खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री मदन सहनी के आवास पर जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक हुई , जिसमें प्रदेश अध्यक्ष पप्पू सिंह निषाद ने कहा कि राज्य सरकार पैक्स मत्स्यजीवि समितियों के माध्यम से आमलोगों का विकास कर रही है. अति पिछड़ा समाज को बिना 50 प्रतिशत अनुदान पर उद्योग के लिए लोन देकर उनके उन्नयन का प्रयास कर रही है.
उन्होंने कहा कि प्रकोष्ठ के माध्यम से हर पंचायत के किसानों व मछली पालकों को सबल बनाना है. निषाद ने कहा कि पहली मार्च को गांधी मैदान में होने वाले जदयू के कार्यक्रम में सहकारिता प्रकोष्ठ की भूमिका अहम होगी और बड़ी संख्या में हमारे पंचायतों से लोग पटना पहुंचेंगे.
मौके पर प्रदेश महासचिव मुख्यालय प्रभारी नवीन कुमार आर्य, पूर्व विधान पार्षद कृष्णा सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक निषाद,सहकरिता प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश कुमार झा, संजीव कुमार सिंह, मो मुन्ना मुशताक, सुरेश प्रसाद, अनिल कुमार वर्मा, अमित कुमार यादव, अजय कुमार तांतीख् मनीष पांडेय, वैद्यनाथ सिंह, प्रदेश महासचिव अवनीश वर्मा, जटाशंकर मंडल सहित कई नेता कार्यकर्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें