दिल्ली से बिहार आ रही नमस्ते बिहार बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गयी. साथ ही 31 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि हादसा बुधवार रात करीब दस बजे फिरोजाबाद के नगला खानगर थाना क्षेत्र में हुआ. दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही डबल डेकर नमस्ते बिहार स्लीपर बस ने एक कंटेनर को पीछे से टक्कर मार दी

घटना के संबंध में फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने कहा है कि 'बस में करीब 40-45 यात्री सवार थे. सभी घायलों को सैफई मिनी पीजीआई में स्थानांतरित कर दिया गया है.'वहीं, घटना के संबंध में सैफई मिनी पीजीआई के चिकित्सा अधिकारी डॉ विश्व दीपक ने बताया कि आपातकालीन वार्ड में करीब 31 घायल रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें 13 लोगों को मृत लाया गया है.

मुख्यमंत्री योगी ने राहत एवं बचाव कार्य सुनिश्चित कराने केदियेनिर्देश

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य सुनश्चित कराने के निर्देश दिये हैं. उन्होंने हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार के प्रबंध किये जाने के भी निर्देश दिये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें