27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नीतीश हर अभियान में होते हैं सफल : रामविलास

पटना : केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान रविवार काे जल- जीवन और हरियाली के मुद्दे पर बनने वाली मानव शृंखला को लेकर मुख्यमंत्री के साथ खड़े नजर आये. शनिवार को पटना पहुंचे लोजपा नेता ने कहा कि वह भी मानव शृंखला में शामिल होना चाहते थे, लेकिन पैर में मोच है. उनकी पूरी […]

पटना : केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान रविवार काे जल- जीवन और हरियाली के मुद्दे पर बनने वाली मानव शृंखला को लेकर मुख्यमंत्री के साथ खड़े नजर आये. शनिवार को पटना पहुंचे लोजपा नेता ने कहा कि वह भी मानव शृंखला में शामिल होना चाहते थे, लेकिन पैर में मोच है.

उनकी पूरी पार्टी इसमें हिस्सा लेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो भी अभियान चलाते हैं, उसमें सफल होते हैं. केंद्रीय मंत्री ने हाल ही में मुख्यमंत्री के खिलाफ लालू प्रसाद की ओर से की गयी ट्वीटों को लेकर कहा कि, उनका हमला कहीं से भी ठीक नहीं है.
उन्होंने राजद सुप्रीमाे को अपने इलाज पर ध्यान देने की सलाह दी. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के बयानों पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. रामविलास पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव को तो हमारा चिराग ही जवाब देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें