26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देर से उड़े नौ विमान ट्रेनें भी विलंब से पहुंचीं

पटना : धुंध के कारण गुरुवार को भी पटना एयरपोर्ट का हवाई परिचालन बाधित रहा. दोपहर 3.35 में दिल्ली से पटना आने वाली गो एयर की फ्लाइट G8231 को रद्द करना पड़ा. यही फ्लाइट शाम 4.05 में फ्लाइट संख्या G8132 बन कर दिल्ली जाती है. लिहाजा वह भी रद्द हो गया. विमान के रद्द होने […]

पटना : धुंध के कारण गुरुवार को भी पटना एयरपोर्ट का हवाई परिचालन बाधित रहा. दोपहर 3.35 में दिल्ली से पटना आने वाली गो एयर की फ्लाइट G8231 को रद्द करना पड़ा. यही फ्लाइट शाम 4.05 में फ्लाइट संख्या G8132 बन कर दिल्ली जाती है.

लिहाजा वह भी रद्द हो गया. विमान के रद्द होने की सूचना मिलने के बाद टर्मिनल में उसका इंतजार कर रहे यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. इंडिगो की लखनऊ से शाम 6.10 में पटना आने वाली फ्लाइट निर्धारित समय से 1.31 घंटा की देरी से शाम 7.41 में आयी. इसके अलावा 8 अन्य विमान भी देर से आये और गये. लेकिन उनकी देरी एक घंटे से कम रही.
एक से छह घंटे की देरी : कुहासे में पटना आने वाली अमूमन एक्सप्रेस ट्रेनें घंटों की देरी से पहुंच रही है. ट्रेनों के विलंब परिचालन से रोजाना रेल यात्री परेशान हो रहे हैं.
गुरुवार को भी दिल्ली के साथ साथ बाड़मेर, दुर्ग और सिकंदराबाद से आने वाली ट्रेनें एक से छह घंटे की देरी से पहुंचीं, जिससे बड़ी संख्या में यात्रियों को ठंड में परेशानी झेलनी पड़ी. खासकर, पटना से गुवाहाटी की ओर जाने वाली ट्रेनें के यात्रियों को ज्यादा परेशानी हुई. इसकी वजह रही की यात्री ट्रेन के समय पर जंक्शन पहुंच गये और इंतजार में घंटों जंक्शन पर बैठना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें