32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : पांच करोड़ के सोना लूट के सरगना के साथ प्रो पापिया का हत्यारा फरार

सीजेएम के यहां पेशी के लिए लाये गये थे बेऊर जेल से पटना : सिविल कोर्ट परिसर से बुधवार को प्रो पापिया घोष की हत्या के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रहा अपराधी आशीष राय फरार हो गया. उसके साथ आशियाना-दीघा रोड में पंचवटी रत्नालय से पांच करोड़ का सोना लूट मामले में बेऊर […]

सीजेएम के यहां पेशी के लिए लाये गये थे बेऊर जेल से
पटना : सिविल कोर्ट परिसर से बुधवार को प्रो पापिया घोष की हत्या के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रहा अपराधी आशीष राय फरार हो गया. उसके साथ आशियाना-दीघा रोड में पंचवटी रत्नालय से पांच करोड़ का सोना लूट मामले में बेऊर जेल में बंद कुख्यात रवि गुप्ता भी भाग गया.
दोनों को पटना सीजेएम-6 माधवी सिंह के कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान बाहर से बुलाये अपने तीन साथियों के बल पर सुरक्षा में मौजूद सिपाही अजय सिंह के साथ मारपीट कर हथकड़ी समेत दोनों फरार हो गये. सूचना मिलने पर पहुंची पीरबहोर थाने की पुलिस घायल सिपाही को पीएमसीएच लायी, जहां उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.
बाद में रात आठ बजे उस सिपाही को पुलिस अपने साथ थाना लेकर आयी. सिपाही अजय के बयान पर दोनों कैदियों पर एफआइआर दर्ज की गयी. वहीं, एसएसपी गरिमा मलिक ने मामले की जांच के आदेश दिया है. आइजी के निर्देश पर एसएसपी ने जवान को सस्पेंड कर दिया. मौके से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद किया गया है.
पिस्टल लेकर कोर्ट परिसर में आये थे साथी
पुलिस को दिये बयान में घायल सिपाही ने बताया कि रवि गुप्ता के तीनों साथी दो मोटरसाइकिल व तीन पिस्टल लेकर कोर्ट आये और पिस्टल की बट से हमला कर दिया. इसके बाद वे नकलखाने की दीवार फांद कर गंगा नदी के किनारे से फरार हो गये. हालांकि, पुलिस टीम ने गंगा नदी के किनारे इलाके के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.
पहले सिपाही के साथ मीट-चावल खाया, फिर हमला कर फरार हुआ
पुलिस जांच में पता चला कि बेऊर जेल से वाहन में बैठने के बाद सिपाही अजय सिंह से रवि गुप्ता मीट-चावल खाने की बात कर रहा था. कोर्ट में पेशी होने के बाद वह मीट-चावल खाने के लिए चला गया था, उसके बाद वह फरार हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें, तो सुरक्षाकर्मी भी कैदियों के साथ मीट-चावल खा रहे थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें